फॉलो करें

त्रिपुरा विस उपचुनाव: रामनगर से दीपक मजूमदार को भाजपा ने दिया टिकट

37 Views

अगरतला,  लोकसभा चुनाव के साथ कराए जा रहे त्रिपुरा की रामनगर विधानसभा सीट के लिए उपचुनाव में भाजपा ने मेयर दीपक मजूमदार को उम्मीदवार बनाया है। ज्ञात हो कि रामनगर सीट भाजपा विधायक सुरजीत दत्ता के निधन के बाद खाली हो चुका है। इस सीट के लिए पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होगा।

अपनी उम्मीदवारी पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए भाजपा उम्मीदवार मजूमदार ने कहा कि सुरजीत दत्ता ने पिछले 40 वर्षों तक इस क्षेत्र के लोगों के लिए काम किया है। उनके अधूरे कार्यों को वे पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि वे घर-घर जाकर लोगों से मिलकर उनकी समस्याओं को सुनेंगे और उसका समाधान करने की कोशिश करेंगे।

सोशल मीडिया के जरिए रामनगर सीट के लिए नामित दीपक मजूमदार को त्रिपुरा के मुख्यमंत्री प्रो. डॉ. मानिक साहा ने शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा कि दीपक मजूमदार इस क्षेत्र के विकास के लिए काम करेंगे। मुख्यमंत्री ने लोगों से अपील की कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली डबल इंजन की सरकार को और अधिक शक्तिशाली बनाने के लिए रामनगर के मतदाता 19 अप्रैल को कमल निशान पर वोट दें। ज्ञात हो कि इस सीट पर सीपीएम की ओर से पूर्व विधायक रतन दास चुनाव लड़ रहे हैं।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल