फॉलो करें

दंगल मूवी की बबिता फोगाट का रोल करने वाली सुहानी भटनागर का 19 साल की उम्र में निधन

36 Views

मुंबई. आमिर खान स्टारर ऑलटाइम ब्लॉकबस्टर में बबिता फोगाट के बचपन का रोल करने वाली एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का निधन हो गया है. वे अभी महज 19 साल की थीं. हालांकि, उनके निधन की कोई स्पष्ट वजह अभी सामने नहीं आई है. लेकिन एक अंग्रेजी न्यूज पोर्टल की खबर की मानें तो उनके शरीर में पानी जमा हो गया था, जो उनकी मौत की वजह बना. बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले सुहानी का एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें उनका पैर फ्रैक्चर हुआ था. इसी के ट्रीटमेंट के दौरान उन्होंने अपनी जि़दगी खो दी.

सुहानी भटनागर को यह हुआ था

अंग्रेजी जागरण की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फ्रैक्चर का इलाज कराते समय सुहानी को जो दवाएं दी गई थीं, उनका उन पर साइड इफेक्ट पड़ा और धीरे-धीरे उनके शरीर में पानी जमा होने लगा. बताया जा रहा है कि लंबे समय से दिल्ली एम्स में उनका इलाज चल रहा था. उनके अचानक निधन की खबर से उनके फैन्स को झटका लगा है.

खूब पसंद किया गया था सुहानी भटनागर का किरदार

नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी दंगल में सुहानी भटनागर ने महावीर फोगाट (आमिर खान) की बेटी बबिता फोगाट का रोल किया था. इस रोल को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. गीता फोगाट बनी जायरा वसीम के साथ उनकी केमिस्ट्री ने दर्शकों को खूब हंसाया था. 2016 में रिलीज हुई इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 2000 करोड़ रुपए के आसपास की कमाई की थी. यह फिल्म आज भी भारत की सबसे कमाऊ फिल्म है. फिल्म में उनका युवा किरदार सान्या मल्होत्रा ने निभाया था. दंगल के अलावा सुहानी भटनागर को कुछ टीवी कमर्शियल्स में भी देखा गया था. हालांकि, पढ़ाई पर फोकस रखने की वजह से वे फिल्मों से दूर रहीं. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली सुहानी भटनागर 25 नवम्बर 2021 के बाद यहां दिखाई नहीं दी थीं.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल