फॉलो करें

दहेज न मिलने पर हैवान बना पति: पत्नी को किया गंजा, नाजुक अंगों पर डाला लाल मिर्च पाउडर

18 Views

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सीतापुर में दहेज की मांग पूरी न होने पर एक शख्स ने अपनी पत्नी को पहले तो मारा-पीटा, फिर उसका सिर मुंडवा दिया और इससे भी उसका मन नहीं भरा तो उसने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट्स पर लाल मिर्च पाउडर डाल दिया. अब पीड़िता के मायके वालों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और जांच भी शुरू कर दी है.

मामला सीतापुर के मानपुर थाना क्षेत्र का है. पीड़िता की शादी महुआ डांडा के निवास सलीम के बेटे रिजवान से तीन साल परहले हुई थी. शादी के बाद से ही रिजवान पीड़िता को दहेज के लिए मारता-पीटता था. और मानसिक रूप से भी प्रताड़ित करता था. शुक्रवार को भी वह गुस्से में घर आया और आते ही पीड़िता को मारने लगा. विरोध करने और गाली देने से रोकने पर वह और भड़क उठा.

पीड़िता ने बताया कि पहले तो उसने लात-घूसों और लाठी-डंडे से मारा. इसके बाद बाल काटने वाली मशीन लेकर महिला का सिर के बाल काट डाले और और उसे गंजा कर दिया. उसका गुस्सा इस पर भी शांत नहीं हुआ तो उसने अपनी पत्नी को बदचलन बताते हुए उसके प्राइवेट पार्ट्स पर लाल मिर्च पाउडर डाल दिया.

अब पीड़िता के मायके वालों ने थाने में तहरीर देकर शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने दहेज उत्पीड़न मारपीट, जान से मारने की धमकी, क्रूरता, छेड़छाड़ जैसे अपराधों से जुड़ी गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. पुलिस इस मामले में आरोपी पति और उसके घरवालों की तलाश कर रही है.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल