फॉलो करें

धर्मशाला टेस्ट के पहले दिन चला स्पिन का जादू, इंग्लैंड की पहली पारी 218 पर सिमटी

32 Views

धर्मशाला, 07 मार्च । धर्मशाला टेस्ट का पहला दिन भारतीय स्पिन गेंदबाजों के नाम रहा। भारतीय स्पिन अटैक के आगे इंग्लैंड की पहली पारी 218 रनों पर ही सिमट गई। चायकाल के कुछ देर बाद ही रवि चन्द्रन अश्विन ने दो विकेट झटके। भारत की ओर से स्पिनर कुलदीप यादव ने पंजा खोला। वहीं अपना 100वां टेस्ट खेल रहे आर. अशिवन ने चार विकेट लिए। रविन्द्र जडेजा को एक विकेट मिला।

टेस्ट सीरीज के पहले दिन भारतीय स्पिन गेंदबाजों के आगे इंग्लैंड के बल्लेबाज पूरी तरह से घुटने टेकते नजर आए। ओपनर जैक ने सबसे अधिक 79 रन बनाए। इसके अलावा बेन डुकेट ने 27, जॉनी बैरेस्टो ने 29, जो रुट ने 26 तथा बेन फॉक्स ने 24 रनों के योगदान दिया। इसके अलावा इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स शून्य पर आउट हो गए। जबकि अन्य बल्लेबाज कुछ खास नही कर पाए। भारत की ओर से तेज गेंदबाजों जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज को एक भी विकेट नही मिल पाया।

धर्मशाला में भारतीय स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव ने पंजा खोला है। कुलदीप ने धर्मशाला टेस्ट में शानदार गेंदबाजी करते हुए पांच विकेट अपने नाम किए हैं। उन्होंने इंग्लैंड की बल्लेबाजी की कमर तोड़ डाली और दोनों ओपनर जैक क्राउली, बेन डुकेट सहित ओली पोप, जॉनी बैरेस्टो और कप्तान बेन स्टॉक्स को पवेलियन भेजा। इसके अलावा अपना 100 वां टेस्ट खेल रहे स्पिनर रवि चंद्रन अश्विन ने चार जबकि रविन्द्र जडेजा ने एक विकेट लिया।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल