फॉलो करें

नरेन्द्र मोदी को पूर्वोत्तर की जनता का आशीर्वाद है अरुणाचल प्रदेश की जीत: अशोक सिंघल

20 Views

गुवाहाटी,  अरुणाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव का परिणाम का पूरा श्रेय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जाता है। यह परिणाम पूर्वोत्तर की जनता की ओर से प्रधानमंत्री मोदी काे दिया गया आशीर्वाद है। यह बात असम के प्रभारी और असम सरकार के कैबिनेट मंत्री अशोक सिंघल ने व्यक्त किए।

असम सरकार के कैबिनेट मंत्री अशोक सिंघल अरुणाचल प्रदेश के चुनाव परिणाम आने के बाद हिन्दुस्थान समाचार के साथ हुई बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पूरी ऊर्जा के साथ की गई मेहनत रंग लाती है।अशोक सिंघल ने कहा कि नरेन्द्र मोदी का अथाह प्यार और स्नेह पूर्वोत्तर के लिए है। बीते 10 वर्ष में मोदी के नेतृत्व एवं उनके मार्गदर्शन में पूर्वोत्तर ने जो तरक्की की है। आज पूर्वोत्तर का प्रत्येक राज्य प्रधानमंत्री के नजदीक का रिश्ता है। यह जो रिश्ता है, इसमें बहुत प्यार है, स्नेह है, सम्मान है। अरुणाचल विधानसभा चुनाव में यह जीत मोदी को पूर्वोत्तर की जनता का आशीर्वाद है। अरुणाचल प्रदेश चुनाव में अशोक सिंघल की मेहनत के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह सामूहिक प्रयास का नतीजा है। इसका संपूर्ण श्रेय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जाता है।

उन्होंने कहा कि अरुणाचल प्रदेश में भाजपा को मिले तीन चौथाई से अधिक बहुमत ने एक बार फिर से यह साबित कर दिया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व के सामने देश का कोई भी नेता मौजूदा समय में टिक नहीं सकेगा। आज के चुनाव परिणाम ने तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए यह साबित कर दिया कि सूर्योदय की धरती अरुणाचल प्रदेश की जनता का नरेन्द्र मोदी के प्रति पूरा भरोसा है। उन्होंने कहा कि जितनी बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूर्वोत्तर का दौरा किया है, उतनी बार देश के सभी प्रधानमंत्रियों ने मिलकर भी दौरा नहीं किया था। एक से बढ़कर एक विकास की योजनाएं पूर्वोत्तर में लागू की गई। आज इसी का नतीजा है कि पूर्वोत्तर की जनता ने नरेन्द्र मोदी को अपने पलकों पर बैठा लिया है।

उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी अरुणाचल प्रदेश को देश का अंतिम नहीं, बल्कि पहला राज्य समझते हैं। वह हमेशा ही कहते रहे हैं कि पूर्वोत्तर पूरे भारत के विकास का इंजन बनेगा। उन्होंने पूर्वोत्तर को अष्टलक्ष्मी की संज्ञा भी दी। न सिर्फ कहने में, बल्कि करने में भी नरेन्द्र मोदी पूर्ववर्ती सभी प्रधानमंत्रियों से काफी आगे रहे हैं।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल