फॉलो करें

नव नियुक्त तिनसुकिया जिला सूचना एवं जनसंपर्क पदाधिकारी का सदिया, दुमदुमा, माकुम और तालाप अंचल का दौरा । अंचल के चार प्रेस क्लब के सदस्यों से मुलाकात कर किया विचारों का आदान-प्रदान।

33 Views
दुमदुमा प्रेरणा भारती 2 अप्रैल  : तिनसुकिया जिला के नव नियुक्त जिला सूचना एवं जनसंपर्क पदाधिकारी विकास शर्मा ने कल सदिया, दुमदुमा, माकुम और तालाप अंचल का दौरा किया। हाल ही में कामरूप से तिनसुकिया में  तबादला हुए अधिकारी ने चुनावी व्यस्तता के बीच रविवार की छुट्टी का फायदा लेते हुए उक्त अंचल का भ्रमण सूची का कार्यक्रम बनाया। सबसे पहले सुबह 9:30 बजे माकुम प्रेस में उपस्थित होकर पत्रकारों के साथ विचार विमर्श किया तथा उनके समस्याओं की जानकारी ली । माकुम प्रेस क्लब की ओर से जनसंपर्क अधिकारी को गर्म जोशी स्वागत करते हुए सभापति काजल चौधरी कहा कि साधारणतः प्रेस क्लब की ओर से नए जिला जनसंपर्क पदाधिकारी को साक्षातकार करने जाता है किन्तु जनसंपर्क अधिकारी ने खुद पहली बार माकुम प्रेस क्लब का दौरा किया, जो बहुत महत्वपूर्ण और उत्साहजनक है। इस अवसर पर आयोजित सभा में प्रेस क्लब के सचिव रातुल डेका, सलाहकार अखिल बरुआ और दीपक कानोई सहित अन्य सदस्य उपस्थित थे।
इसके बाद विकास शर्मा दुमदुमा गये और दुमदुमा प्रेस क्लब के सभी पदाधिकारियों के साथ अनौपचारिक बैठक की। 22 सदस्यीय दुमदुमा प्रेस क्लब में वरिष्ठ सदस्य अर्जुन बरुआ, अध्यक्ष अनुज कलिता, सचिव मनोज बरुआ समेत अधिकतर अधिकांश सदस्य उपस्थित थे।  प्रेस क्लब ने भी जनसम्पर्क अधिकारी का फुलाम गमछा से स्वागत किया।  इसके बाद अधिकारी सदिया महकमा के सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी के कार्यालय गए और कार्यालय के अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ वर्तमान चुनाव से संबंधित मुद्दों पर चर्चा की।  उन्होंने सदिया महकमा के पत्रकारों से भी जान पहचान की और उनके  अभाव अभियोग के विषय में जानकारी ली ।  बैठक में महकमा के वरिष्ठ पत्रकारों ने भाग लिया और जनसंपर्क पदाधिकारी के इस पहल की सराहना की। वापस जाते समय श्री शर्मा ने तालाप में सैईखवा प्रेस क्लब के पदाधिकारियों से भी बातचीत की।  उन्होंने सभी से आंतरिक रूप  से सहयोग की कामना की।
मालूम हो कि कामरूप बरपेटा धुबडी धेमाजी आदि विभिन्न जिलाओ में सेवा प्रदान कर चुके विकास शर्मा सन 2018 में मुख्यमंत्री द्वारा  कर्म श्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया । उनके द्वारा रचित विभिन्न विषयों आठ पुस्तक असम प्रकाशन परिषद के अलावा गुवाहाटी के कई नामचिन प्रकाशन प्रतिष्ठान द्वारा  प्रकाशित किया गया है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल