फॉलो करें

नागपुर में सोलर एक्सप्लोसिव कंपनी में बड़ा धमाका, कम से कम 9 लोगों की मौत

26 Views

नागपुर. महाराष्ट्र के नागपुर से बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक कंपनी में बड़ा धमाका हुआ है. इस धमाके में कम से कम 9 लोगों की मौत की खबर है. प्राप्त जानकारी के अनुसार नागपुर के बाजारगांव गांव में सोलर एक्सप्लोसिव कंपनी में धमाका हुआ है. ब्लास्ट सोलर एक्सप्लोसिव कंपनी में कास्ट बूस्टर प्लांट में पैकिंग के वक्त हुआ. धमाके के बाद पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है. मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है.

नागपुर ग्रामीण SP के मुताबिक मृतकों का आंकड़ा बढ़ सकता है. फिलहाल 9 लोगों की मौत की शुरुवाती जानकारी आई है. उन्होंने बताया कि हादसे में घायल चार लोगों को निकाल कर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. उन्होंने बताया कि बचाव टीमें लगातार प्रयास कर रही हैं, हालांकि अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि हादसे के वक्त कितने लोग अंदर काम कर रहे थे या फिर कितने लोग हादसे के बाद खुद भाग कर बाहर आ गए.

एसपी ग्रामीण के मुताबिक हादसा इतना तेज था कि कंपनी की इमारत का एक हिस्सा भी ध्वस्त हो गया है. इस धमाके की आवाज काफी दूर तक सूनी गई. इससे हड़कंप मच गया. उन्होंने बताया कि इस इमारत के मलबे में भी कई लोगों के फंसे होने की आशंका है. मौका स्थिति को देखते हुए अन्य रेस्क्यू टीमों को बुलाया गया है. उन्होंने बताया कि अभी तक हादसे की वजह भी सामने नहीं आई है.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल