फॉलो करें

नायडू आज आंध्र प्रदेश और माझी ओडिशा की संभालेंगे बागडोर, प्रधानमंत्री मोदी मौजूद रहेंगे शपथ ग्रहण समारोह में

33 Views

नई दिल्ली, 12 जून । आंध्र प्रदेश में तेलुगु देशम पार्टी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू और ओडिशा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक दल के नेता मोहन चरण माझी सरकार के आज होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हिस्सा लेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आज के आंध्र प्रदेश और ओडिशा दौरे के कार्यक्रम को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने एक्स हैंडल पर साझा किया है।

भाजपा के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आंध्र प्रदेश के शपथ ग्रहण समारोह में सुबह 11ः20 और ओडिशा सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में शाम साढ़े 4ः55 बजे हिस्सा लेंगे। उल्लेखनीय है कि तेलुगु देशम पार्टी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू का मुख्यमंत्री की भूमिका में यह चौथा कार्यकाल होगा। नायडू विजयवाड़ा के बाहरी इलाके में गन्नावरम हवाई अड्डे के पास केसरपल्ली आइटी पार्क में शपथ लेंगे। मंगलवार को तेलुगू देशम विधायक दल और राजग के घटक दलों ने नायडू को अपना नेता चुना था।

ओडिशा में पहली बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है। राजधानी भुवनेश्वर में शपथ ग्रहण समारोह की जोरदार तैयारी की गई है। शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मौजूद रहेंगे। इसके अलावा भाजपा शासित राज्यों के सभी मुख्यमंत्री भी इसके साक्षी बनेंगे। इसके मद्देनजर राजधानी भुवनेश्वर में सुरक्षा के तगड़े इंतजाम किए गए हैं। नए मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी ओडिशा की कमान संभालेंगे।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल