फॉलो करें

नेटिव प्राइड क्लब ने राज्य में सर्वश्रेष्ठ संगठन का खिताब जीता

276 Views

हाइलाकांदी के नेटिव प्राइड क्लब, जिसे स्वच्छ भारत अभियान के पारदर्शिता के लिए पूरे राज्य स्तर पर जाना जाता है, उसी क्लब ने एक बार फिर से जिला स्तर पर SBSI 2019-20 मे पहला स्थान प्राप्त के साथ-साथ राज्य स्तर पर पहला स्थान हासिल किया। बुधवार को हाइलाकांदी के रोटरी क्लब में नेहरू युवा केंद्र द्वारा आयोजित एक समारोह में हाइलाकांदी के डीडीसी रंजीत कुमार लस्कर ने सम्मान पत्र और 80,000 रुपये का चेक नेटिव प्राइड क्लब के केंद्रीय अध्यक्ष पांथ नाथ और केंद्रीय महासचिव जयदीप नाथ को सौंपा। 2016 में काटलीछोरा के रंगपुर गांव से निकला यह स्वैच्छिक संगठन तेज गति से सफलता के शिखर पर पहुंचा। इस पर कोई सन्देह नहीं है।

अक्टूबर 2019 में, असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनवाल ने गुवाहाटी में नेटिव प्राइड क्लब को सामाजिक कल्याण के काम में उनके समर्पण और कड़ी मेहनत के लिए स्वच्छता अभियान में उल्लेखनीय उपलब्धियों के लिए राज्य सर्वश्रेष्ठ स्वेच्छासेबक पुरस्कार से सम्मानित किया था । नेटिव प्राइड क्लब एक विशाल संगठन के रूप में कई सफलताओं के लिए कुछ वर्षों में कई शाखाओं में सौ से अधिक प्राथमिक सदस्यों के संगठन का रुप लिया हैं ।

नेटिव प्राइड क्लब के केंद्रीय महासचिव जयदीप नाथ ने बुधवार को एक बयान में कहा, राज्य स्तर पर जीत सदस्यों के अथक परिश्रम और एनवाईके हाइलाकांदी के पूर्व जिला संयोजक शेखर रंजन देब के विश्वास और समर्थन के कारण हुई हैं । जयदीप ने कहा कि स्वच्छता के अलावा नशीली दवाओं से मुक्त हाइलाकांदी के निर्माण की ओर भी बढ़ रहे हैं, नेटिव प्राइड क्लब । हैलाकांडी के पूर्व जिला शासक आदिल खान और जिला शासक कीर्ति जल्ली ने राज्य स्तर पर सफलता के लिए नेटिव प्राइड क्लब को बधाई दिया।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल