फॉलो करें

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री से की मुलाकात

29 Views

नई दिल्ली, 20 दिसंबर (हि.स.)। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को सांसदों के एक प्रतिनिधिमंडल के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीओमओ) ने मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर साझा करते हुए यह जानकारी दी।

मुलाकात के बाद ममता ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उन्होंने केन्द्र सरकार की ओर से राज्य को समय पर फंड न जारी किए जाने का मुद्दा प्रधानमंत्री से मुलाकात में उठाया है। इस दौरान प्रधानमंत्री ने आश्वासन दिया है कि केन्द्र और राज्य के अधिकारी इस मुद्दे को लेकर एक संयुक्त बैठक करेंगे।

ममता ने कहा कि राज्य की गरीब जनता का एक लाख 16 हजार करोड़ रुपये केन्द्र सरकार ने रोक रखा है। इस मुद्दे को लेकर उन्होंने प्रधानमंत्री के सामने राज्य का पक्ष रखा है।

विपक्ष की ओर से प्रधानमंत्री के चेहरे को लेकर ममता ने कहा कि कल की बैठक में उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के नाम का प्रस्ताव रखा था। जिसका आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने भी समर्थन किया था। हालांकि संवाददाता सम्मेलन के दौरान ममता बनर्जी ने उपराष्ट्रपति की नकल उतारने वाले मुद्दे पर कुछ भी नहीं बोला।

उल्लेखनीय है कि टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने कल संसद भवन परिसर में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का नकल उतार उनका मजाक बनाया था।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल