पश्चिम सोनाई में चल रहा अमीनुल हक लश्कर का तूफानी प्रचार अभियान

0
588
पश्चिम सोनाई में चल रहा अमीनुल हक लश्कर का तूफानी प्रचार अभियान

सोनाई विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अमीनुल हक लश्कर ने आज पश्चिम सोनाई में तूफानी अंदाज में प्रचार अभियान करते हुए विरोधियों को संकेत दिया कि उनसे मुकाबला संभव नहीं है। सुबह 8.30 बजे दुर्गाकोना, 10 बजे शिलकुड़ी चाय बागान, 11 बजे बोआलमारा, 12 बजे बोराखाई तत्पश्चात घुंघुर, शिलकुड़ी कैंप, फकीरटीला तथा शिलडूबी आदि आठ स्थानों पर सभा किया और जनसंपर्क किया। इसी बीच शादी के घर में बधाई देने भी घुसे और मृतक के परिवार में शोक संवेदना भी ज्ञापित की।‌ अमीनुल हक लश्कर विधानसभा चुनाव में दोबारा विजय हासिल करने के लिए दिन रात एक किए हुए हैं। कहीं भी अपने समर्थकों को निराश नहीं कर रहे हैं। जहां से आवाज आती है, वहां दौड़े जाते हैं।

विभिन्न स्थानों पर आयोजित सभाओं में उन्होंने पिछले 5 साल के अपने कार्यों को गिनाया और कहा कि आजादी के बाद आज तक जो काम नहीं हुए वह भी इन्होंने किया है। सभी चाय बागान में नाच घर, सड़क, बिजली, उज्जवला गैस पहुंचाया है। सरकार ने फ्री में राशन दिया है और चाय श्रमिकों के अकाउंट में ₹8000 भी दिया है। उन्होंने कहा कि मेरा काम देख कर मुझे वोट दीजिए। उन्होंने कहा कि निर्धन को वोट देने से वोट खराब होगा। विकास की धारा को कायम रखने के लिए सोनाई से दोबारा भाजपा प्रत्याशी को वोट देकर भारी मतों से विजयी बनाएं।

इस तूफानी अभियान में उनके साथ जिला परिषद सदस्य मानव सिंह, मंडल सभापति प्रदीप दास, एमसीडी कॉलेज के पूर्व प्रधानाचार्य मोहन बाबू सिंह, विधायक के निजी सचिव रसीद चौधरी, भाजपा के मंडल सचिव मनोज गोड़, फकीर टीला के प्रतिष्ठित समाजसेवी गणेश लाल छत्री, रामनारायण नोनिया, प्रदीप कुर्मी, सुरजा गोड़, चंद्र ज्योति माला, इंद्र नोनिया तथा बोराखाई चाय बागान के प्रबंधक डीएन सिंह आदि उपस्थित थे। चाय बागान के साथ ही मणिपुरी समाज में, दास समाज में भी उन्होंने बैठक की। सभी स्थानों पर जनता ने गर्मजोशी से उनका स्वागत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here