फॉलो करें

पांच चरणों के चुनाव में देश में मोदी सरकार पक्की : नरेन्द्र मोदी

22 Views

बस्ती, 22 मई । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को बस्ती में तीन लोकसभा क्षेत्रों बस्ती, संतकबीरनगर और डुमरियागंज से भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में मतदान की अपील की। जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इन क्षेत्रों ने हम पर भरोसा किया है। इसलिए मैं आपके भरोसे को टूटने नहीं दूंगा। अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कांग्रेस और सपा को आरक्षण विरोधी बताया और पांच चरणों में ही मोदी सरकार बनने का दावा किया। उप्र में सपा सरकार के गुण्डाराज का भी जिक्र किया।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इस मैदान में मैं पहले भी आया हूं लेकिन आज का दृश्य इससे पहले कभी नहीं देखा। इस चिलचिलाती धूप में खड़े लोगों से क्षमा मांगते हुए कहा कि मेरी व्यवस्था छोटी पड़ गयी। जनता से मुखातिब मोदी ने कहा कि आपकी तपस्या का बेकार नहीं जाने दूंगा। इसका कई गुना करके वापस करूंगा। देश में पांच चरणों के चुनाव हो गए हैं। इन्हीं चरणों ने मोदी सरकार पक्की कर दी है। इंडी गठबंधन पता नहीं क्या—क्या आंकड़ा बता रहा है। उन्हें याद नहीं रहता कि आज क्या बोल रहे हैं, दो दिन पहले क्या बोला था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को वोट देना निरर्थक है। आपका वोट बर्बाद हो जाए, यहां का कोई मतदाता नहीं चाहेगा। इसलिए आपका वोट उसे जाना चाहिए,जिसकी सरकार बनने जा रही है।

मोदी ने कहा कि वोट नहीं डालेंगे तो पुण्य नहीं मिलेगा। 80 करोड़ लोगों को राशन मिल रहा है। इस प्रकार के अच्छे कार्य आगे भी मैं करने वाला हूं। इससे पुण्य मिलेगा। बहुत से लोग हैं जिन्हें अपने बेटे का जन्मदिन भूल जाते हैं, लेकिन 22 जनवरी 2024 का दिन सबको याद है। मेरे 22 जनरवरी कहते ही लोग जयश्रीराम कहते हैं। इस तिथि के बारे में देश का बच्चा-बच्चा जानता है। आज भारत का सम्मान बढ़ा है। भारत वैश्विक मंचों से बोलता है तो पूरी दुनिया सुनती है। भारत फैसला लेता है तो पूरी दुनिया उसके साथ कदम मिलाकर चलने की कोशिश करता है। जो हमें आतंक की धमकियां देता आज उसकी खुद की स्थिति दयनीय है। मोदी ने सपा और कांग्रेस को पाकिस्तान समर्थक बताया।

मोदी ने कहा कि सपा-कांग्रेस के लोग कहते हैं कि पाकिस्तान के पास एटम बम है। आज भारत में कांग्रेस की कमजोर सरकार नहीं है। आज मोदी सरकार है। भारत किसी को डराना नहीं चाहता, लेकिन जो हमें डराना चाहते हैं उन्हें बख्सेगा नहीं। उन्होंने कहा कि आज का भारत घर में घुस कर मारता है। दोनों शहजादे मिलकर अफवाह फैलाते हैं। चार जूर को यूपी की जनता इनको नींद से जगाने वाली है। तब यह लोग इसका ठीकरा ईवीएम पर फोड़ेंगे।

उन्होंने कहा कि परिवारवादी पार्टियों ने तुष्टिकरण की सारी हदें पार कर दी हैं। हमारा देश पांच सौ सालों से राम मंदिर का इंतजार कर रहा था। इंडी गठबंधन वालों को राम मंदिर नहीं चाहिए। सपा वाले तो कहते हैं कि राम मंदिर जाने वाले लोग पाखंडी है। ये लोग सनातन धर्म के विनाश करने की बात करते हैं। इन सबके आगे कांग्रेस है। कांग्रेसी राम मंदिर पर बाबरी ताला लगाने का सपना देख रही है। रामलला को फिर से टेंट में भेजना चाहते हैं। कांग्रेस को अचानक संविधान याद आ गयी। इसी कांग्रेस ने देश में आपातकाल लगाकर संविधान खत्म करने की कोशिश की। बिहार के पिछड़े नेता सीताराम केसरी कांग्रेस के अध्यक्ष थे। मैडम सोनिया ने उन्हें बाथरूम में बंद कर दिया। खुद अध्यक्ष बन गयीं। सपा तो हमेशा दलित विरोधी रही है। प्रधानमंत्री मोदी ने जनता से भाजपा को जिताने की अपील की।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पूरे देश में चारों ओर एक ही नारा गूंज रहा है। फिर एक बार मोदी सरकार और अबकी बार चार सौ पार। चार सौ पार का नारा लगते ही सपा और कांग्रेस को चक्कर आने लगता है। ये(विपक्ष) लोग जनता से पूछते हैं कि चार सौ पार कैसे.. तो जनता कहती है कि जो राम को लाए हैं उनको हम लेकर आएंगे।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि पहले जहां ठीक से अस्पताल नहीं होते थे उसी उत्तर प्रदेश में आज हर जिले में मेडिकल कॉलेज खुल रहा है। 2024 का यह लोकसभा चुनाव प्रधानमंत्री मोदी के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करने का चुनाव है। हम सब आपसे यही अपील करने आए हैं कि भाजपा को वोट देकर पीएम मोदी हाथों को मजबूत की कीजिए।

इस मौके पर केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल, उप्र सरकार के मंत्री व सुभासपा के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर, निषाद पार्टी के अध्यक्ष व मंत्री संजय निषाद, राज्य सभा सांसद बाबूराम निषाद, डुमरियागंज से भाजपा प्रत्याशी जगदम्बिका पाल, संतकबीरनगर के प्रवीण निषाद और बस्ती से हरीश द्वेदी समेत अन्य नेता मौजूद रहे।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल