पिस्तौल छिनकर भाग रहे पशु तस्कर को पुलिस ने मारी गोली, घायल 

0
106
पिस्तौल छिनकर भाग रहे पशु तस्कर को पुलिस ने मारी गोली, घायल 
कोकराझार, 03 जुलाई (हि.स.)। कोकराझार पुलिस पशु सिंडिकेट और पशु तस्करी के खिलाफ अपना अभियान जारी रखे हुए है। इस बीच, चेन्नई से गिरफ्तार अंतरराष्ट्रीय पशु सिंडिकेट में शामिल चुरंगी सानिया (39) पुलिस की हिरासत से शुक्रवार की देर रात को पिस्तौल छिनकर भागने की कोशिश की। पुलिस रूकने की बार-बार चेतावनी दी, लेकिन जब तस्कर नहीं रूका तो करने पर पुलिस ने फायरिंग कर दी। गोली लगने से पशु तस्कर घायल हो गया।
कोकराझार जिला पुलिस उप अधीक्षक सुरजीत सिंह पानेसर ने शनिवार को कोकराझार स्थित जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय में मीडिया को बताया कि गोसाईगांव थाने में अंतरराष्ट्रीय पशु तस्कर के विरूद्ध 46/2021 नंबर के तहत एक प्राथमिकता दर्ज की गयी है।
कुछ दिन पहले अंतरराष्ट्रीय पशु तस्करी मामले में 46/2021 के तहत चुरंगी सानीया (39) को चेन्नई से गिरफ्तार कर कोकराझार लेकर पुलिस पहुंची थी। बीती रात को पशु तस्करी में शामिल अन्य लोगों के बारे में छानबीन करने के लिए जिला के सुकानझोरा तस्कर को लेकर पहुंची तो चुरंगी सानीया रात्रि एक बजे पुलिस की पिस्तौल छीनकर गोली चलने लगा। बचाव में पुलिस द्वारा चलाई गयी गोली में सानीया गंभीर रूप से घायल हो गया।
घायल चुरंगी सानीया को पहले कोकराझार के आरएनबी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में बेहतर इलाज के लिए शनिवार को बरपेटा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधिकारी पनेसर ने चुरंगी सानीया के पैर में गोली लगने की बात बतायी है। उन्होंने कहा कि पशु तस्करों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी रहेगी। उन्होंने बताया कि कोकराझार पुलिस ने अब तक 12 पशु तस्करों को गिरफ्तार किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here