पिस्तौल छीनने की कोशिश में पुलिस ने मारी आरोपित को गोली, मौत

0
20
पिस्तौल छिनकर भाग रहे पशु तस्कर को पुलिस ने मारी गोली, घायल 
कार्बी आंग्लांग (असम), 02 जुलाई (हि.स.)। गुवाहाटी और कार्बी आंग्लांग की पुलिस ने संयुक्त रूप से अभियान चलाकर लाहरीजान से शुक्रवार की सुबह गुवाहाटी के व्यापारी अजीत दास अपहरण कांड में शामिल मास्टरमाइंड कलनदीप सिंह को गिरफ्तार किया था। पुलिस की गिरफ्त से भागने के दौरान पुलिस द्वारा चलायी गयी गोली में आरोपित की मौत हो गई।
पुलिस ने बताया कि गुवाहाटी के व्यापारी अजीत दास अपहरण मामले में शामिल मास्टरमाइंड रेलवे इंस्पेक्टर कलनदीप सिंह को गिरफ्तार किए जाने के बाद पूछताछ के लिए डिफू ले जाया जा रहा था। पुलिस का वाहन डिलाई-लहरीजान इलाके से गुजर रही थी। इसी दौरान कलनदीप ने एक पुलिस कर्मी का पिस्तौल छीनने की कोशिश की। हाथापाई के दौरान पुलिस ने गोली चला दी, जिसके चलते सिंह की गोली लग गयी। सिंह को गंभीर अवस्था में डिफू मेडिकल कॉलेज ले जाय़ा गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
पुलिस शव को डिलाई थाने में लेकर पहुंची है। शनिवार को मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। ज्ञात हो कि राज्य में नए मुख्यमंत्री डॉ हिमंत विश्व शर्मा द्वारा पदभार संभाले के बाद पुलिस अपराधिक गतिविधियों को रोकने के लिए लगातार अभियान चला रही है। हाल में ही पुलिस ने ड्रग्स और वाहन चोर बूबू कोंवर को भी मुठभेड़ में ढेर कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here