फॉलो करें

पुणे में भारी बारिश से सड़कों पर भरा पानी, लोगों को चलना हुआ मुहाल

17 Views

नई दिल्ली. महाराष्ट्र में अभी मानसून को दस्तक देना बाकी है. इस बीच पुणे में शनिवार को प्री-मानसून भारी बारिश हुई है. जिससे पुणे की सड़के पानी से लभा-लभ भर गई है. सड़को पर आम लोगों के साथ ही गाड़ियों को आने जाने में काफी दिक्कत हो रही है. बारिश के बाद पुणे की सड़कों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.वायरल वीडियो में देखा सकता है कि बारिश के चलते सड़कें पानी से लभा- लभा हो गई है.

पुणे के कई इलाकों में मुख्य सड़के इस वक्त जलमग्न हैं और नदियों का रूप ले चुकी हैं. फिलहाल यह आलम अगले 4-5 दिन तक रह सकता है. मौसम विभाग की मानें तो अगले पांच दिनों तक महाराष्ट्र के इन हिस्सों में बारिश की संभावना जताई जा रही है. मानसून फिलहाल महाराष्ट्र की ओर बढ़ रहा है. फिलहाल मुंबई और कोंकण के तट तक नहीं पहुंचा है. मानसून अगले दो-तीन के अंदर ही मुंबई और महाराष्ट्र के बाकी हिस्सों में पहुंच सकता है. देश में फिलहाल दक्षिण-

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम और पुणे जिले के संरक्षक मंत्री अजीत पवार ने भारी बारिश और जलभराव की स्थिति देखते हुए लोगों से घर से बाहर नहीं निकलने की अपील की है. पवार ने बारिश से बने हालातों पर पुणे जिले के निगम आयुक्त और जिला कलेक्टर से फोन पर बात की है. बारिश में फंसे लोगों की मदद के लिए दमकल कर्मियों, एसडीआरएफ और बचाव टीमों को भी अलर्ट पर रखा गया है. अजीत ने प्रशासनिक अधिकारियों को यातायात तुरंत सुचारू रूप से शुरू करने और बारिश में फंसे नागरिकों की मदद करने के लिए निर्देश दिए हैं.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल