पूर्वोत्तार प्रदेशीय मारवाड़ी युवा मंच , मंडल एफ की शाखाओं का सांगठनिक दौरा

0
625
पूर्वोत्तार प्रदेशीय मारवाड़ी युवा मंच , मंडल एफ की शाखाओं का सांगठनिक दौरा

दिनांक ३१/०१/२०२१ पूर्वोत्तर प्रदेशीय मारवाड़ी युवा मंच, मंडल एफ की शाखाओं का अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित अग्रवाल , पूर्वोत्तर प्रदेशीय मारवाड़ी युवा मंच के प्रांतीय अध्यक्ष मोहित नाहटा ने सांगठनिक दौरा किया। साथ में मंडल एफ के प्रांतीय उपाध्यक्ष मुकेश चाचान , प्रांतीय महमंत्री राहुल अग्रवाल, मंडल एफ के प्रांतीय सहायक मंत्री बिनीत हरलालका एंव प्रांतीय कार्यकारिणी सदस्य रवि प्रकाश अग्रवाल भी शामिल थे । और हर्ष की बात यह थी कि इस दौरे में अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच की प्रथम महिला श्रीमती मिरशी अग्रवाल भी सम्मिलित हुई। सर्वप्रथम रंगिया शाखा का दौरा किया गया , वहां पर दरंग मेला शाखा के पदाधिकारीगण भी सम्मिलित हुए, दोनों शाखाओं ने पुलाम गामोछा एंव दुप्पटा से स्वागत एंव अभिनंदन किया।

सभा में रंगिया शाखा के कुछ पूर्व सदस्य एंव वर्तमान सदस्य भी मौजूद थे और बहुत से महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा हुई। उसके बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित अग्रवाल की गृह शाखा नलबाड़ी शाखा का दौरा किया गया। वहां के सदस्यों द्वारा माथे पर तिलक, दुपट्टा एंव जापी से राष्ट्रीय अध्यक्ष एंव प्रांतीय अध्यक्ष के संग सभी प्रांतीय प्रतिनिधियों का स्वागत एंव अभिनंदन किया। शाखा अध्यक्षा श्रीमती निक्की जालान ने आपने स्वागत भाषण में हम सभी का हृदय से स्वागत किया एंव कहा की उन सब को बहुत ही खुशी और गर्व महसूस हो रहा की राष्ट्रीय अध्यक्ष उनकी गृह शाखा से हैं और आज उनका सांगठनीक दौरा हुआ है।

शाखा सचिव श्रीमती सानू जैन ने अपना सचिव प्रतिवेदन पाठ पढ़ा। प्रांतीय अध्यक्ष मोहित नाहटा ने शाखा के सदस्य को मंच के पांच सूत्रों की जानकारी दी। राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित अग्रवाल ने आपने संबोधन में कहा कि वह पहले नलबाड़ी शाखा के सदस्य हैं और फिर राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं , उन्होंने मंच की शुरुआत नलबाड़ी शाखा के सदस्य के रूप में की और उनके प्यार और साथ के बदौलत वह आज राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद पर हैं। अंत में मंडल एफ की एंव प्रांतीय की सर्वश्रेष्ठ शाखा और राष्ट्र की तीसरी श्रेष्ठ शाखा बरपेटा रोड शाखा का दौरा किया गया ।

सभी शाखा सदस्यों एंव शाखा अध्यक्ष मनीष सेठी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष , प्रांतीय अध्यक्ष और अन्य प्रांतीय पदाधिकारीगण का गर्मजोशी से स्वागत एंव अभिनंदन किया। शाखा मंत्री कमल सराफ ने आपना प्रतिवेदन का पाठ पढ़ा और शाखा की गतिविधियां के बारे में जानकारी दी। प्रांतीय महमंत्री राहुल अग्रवाल ने शाखा की मासिक रिपोर्ट समय पर मिलने के लिए शाखा को धन्यवाद दिया। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आपने संबोधन में कहा कि बरपेटा रोड शाखा मुझे अपनी दूसरी गृह शाखा लगती है, और जब भी में यहां आता हूं ,मुझे बहुत अच्छा महसूस होता है, और उन्होंने बरपेटा रोड शाखा की गतिविधियां के लिये शाखा के सभी सदस्यों को तहे दिल से धन्यवाद दिया , शाखा के पूर्व अध्यक्ष भी सभा में उपस्थित थे, उन्होंने बहुत से संगठनीक विषयों पर चर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष एंव प्रांतीय अध्यक्ष के संग। अंत में शाखा मंत्री कमल जी सराफ ने सभी का धन्यवाद दिया एंव राष्ट्र गान के साथ सभा की समापन की घोषणा की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here