फॉलो करें

प्रधानमंत्री मोदी आज मातृशक्ति सम्मेलन में 25 हजार महिलाओं को करेंगे सम्बोधित

49 Views

वाराणसी,21 मई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार की शाम अपने संसदीय क्षेत्र में आधी आबादी से संवाद करेंगे। भाजपा महिला मोर्चा की ओर से संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के खेल मैदान में आयोजित मातृशक्ति सम्मेलन में प्रधानमंत्री मोदी की सहभागिता को लेकर महिलाओं में भी उत्साह है। पूरा कार्यक्रम स्थल और आसपास का इलाका पूर्वाह्न से ही भगवामय दिखने लगा है।

शहर में प्रधानमंत्री मोदी के प्रवास को देख कार्यक्रम स्थल से लेकर उनके आने-जाने के रूट और बरेका गेस्ट हाउस में सुरक्षा व्यवस्था का व्यापक प्रबंध किया गया है। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के चलते शहर के कुछ मार्गों पर अपरान्ह से यातायात प्रतिबंध भी लागू हो जाएगा। कई मार्गो पर ट्रैफिक डायवर्जन किया जाएगा। यह व्यवस्था अपराह्न तीन बजे से रात्रि 10 बजे तक लागू रहेगी।

यातायात विभाग के अफसरों के अनुसार गिलट बाजार तिराहा से वाहन भोजूबीर तिराहा नहीं जाएंगे। इन वाहनों को सेन्ट्रल जेल रोड, शिवपुर बाजार भेजा जायेगा। भोजूबीर तिराहे से सर्किट हाउस आने वाले वाहन शिवपुर चुंगी की तरफ से गंतव्य की ओर जाएंगे। इसी तरह गोलघर कचहरी चौराहा और सर्किट हाउस से पुलिस लाइन चौराहा मार्ग बंद रहेगा। अंधरापुल चौराहे से मरीमाई या चौकाघाट तथा पुलिस लाइन से गोलघर कचहरी या चौकाघाट की ओर वाहन नहीं चलेंगे। पांडेयपुर तिराहा से महावीर मंदिर और काली माता मंदिर से पुलिस लाइन की तरफ वाहनों पर प्रतिबंध रहेगा। एलटी कॉलेज-ताड़ीखाना, तेलिया बाग और लकड़ी मंडी तिराहा से चौकाघाट फ्लाईओवर नहीं जा सकेंगे। चितईपुर चौराहा, भिखारीपुर तिराहा से वाहन बरेका की तरफ नहीं जा सकेंगे।

मेहमानों और महिला कार्यकर्ताओं के लिए पार्किंग व्यवस्था

प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम में भाग लेने वाले मेहमानों और महिला कार्यकर्ताओं के वाहनों के पार्किंग की व्यवस्था सम्पूर्णानन्द संस्कृत विश्वविद्यालय में की गई है। अफसरों के वाहन विवि के शताब्दी ग्राउंड में खड़े होंगे। पार्टी कार्यकर्ताओं के वाहन दीक्षांत समारोह ग्राउण्ड में खड़े होंगे।

दीक्षांत भवन के पश्चिमी तरफ मंत्री, सांसद, विधायक व वीआईपी के वाहन। छात्रसंघ भवन के बगल में खाली ग्राउण्ड में स्कूटी की पार्किंग, वीसी आवास गेट के सामने रोड के दोनों तरफ चार पहिया वाहनों की पार्किंग, पुस्तकालय,ग्रंथालय के सामने दो पहिया वाहनों की पार्किंग,आईटीआई परिसर,वीसी आवास के पीछे दो पहिया वाहन खड़े होंगे

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल