फॉलो करें

प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी से रवाना, बस्ती और श्रावस्ती में जनसभा को करेंगे सम्बोधित

21 Views

वाराणसी,22 मई। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रात्रि विश्राम के बाद बुधवार पूर्वाह्न में वायुसेना के हेलीकॉप्टर से बस्ती जनपद के लिए रवाना हो गए। प्रधानमंत्री उत्तर प्रदेश के बस्ती और श्रावस्ती में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। वह पहले बस्ती के राजकीय पॉलीटेक्निक कॉलेज मैदान में बस्ती, संतकबीरनगर और डुमरियागंज लोकसभा क्षेत्रों की संयुक्त जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 12.40 बजे श्रावस्ती एयरपोर्ट के सामने कटरा बाजार में उनकी जनसभा होगी। बस्ती और श्रावस्ती में 25 मई को मतदान होना है।

प्रधानमंत्री मोदी मंगलवार शाम अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। यहां दो दिवसीय प्रवास पर आने के बाद उन्होंने सम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के खेल मैदान में आयोजित मातृशक्ति सम्मेलन को संबोधित किया।

खास बात यह रही कि किसी राजनीतिक दल की ओर से पहला महिलाओं का सम्मेलन आयोजित किया गया। सम्मेलन में मंच संचालन,मंच,व्यवस्था समेत सभी जिम्मेदारियां महिलाओं ने ही संभाला। इस जिम्मेदारी का निर्वह्न भाजपा महिला मोर्चा काशी क्षेत्र ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आग्रह पर किया और उनके उम्मीदों पर भी मोर्चा की पदाधिकारी खरी उतरीं। सम्मेलन में लगभग 25 हजार मातृशक्ति को सम्बोधित करने के बाद प्रधानमंत्री ने श्री संकटमोचन मंदिर में हाजिरी लगाई। इसके बाद उन्होंने बरेका गेस्ट हाउस में हमेशा की तरह रात्रि विश्राम किया। रात्रि विश्राम के बाद आज पूर्वाह्न में वाराणसी से चुनावी सभा के लिए रवाना हुए।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल