प्रेरणा भारती के पाठकों से विशेष अनुरोध

0
439

प्रेरणा भारती के सम्मानीय, सहृदय पाठक बंधु/ भगिनी, आशा है ईश्वर की कृपा से आप सपरिवार स्वस्थ एवं सानंद होंगे। हमें आपको बताते हुए अतीव प्रसन्नता हो रही है कि आप सभी के सहयोग के बलबूते हमने प्रेरणा भारती का प्रिंट संस्करण कलर प्रिंटिंग प्रारंभ कर दिया है। प्रेरणा भारती के कुछ सहयोगियों की बदौलत जिन्होंने बिना किसी ब्याज के कलर मशीन को शुरू करने के लिए रुपया दिया है, कलर प्रिंटिंग शुरू हुआ है। कलर प्रिटिंग पहले के मुकाबले कई गुना खर्च ज्यादा है, जिनका रुपया लिया है, उसे वापस भी करना है, साथ ही मशीन का भी कुछ रुपया बाकी रह गया है। अब जरुरत है इसे चलाए रखने के लिए रा मैटेरियल की। व्यय 3 गुना बढ़ चुका है,ऐसे में में आप समझ सकते हैं कि पेपर को चलाने में कितनी कठिनाइयां आ रही हैं। इन कठिनाइयों को दूर करने के लिए पाठक वृद्धि और पाठकों का सक्रिय सहयोग ही एकमात्र उपाय हैं।

ऐसे में उन सभी पाठकों के लिए हमारा आवाहन है, जिन्होंने अभी तक 2021-22 के लिए सहयोग राशि नहीं दिया है कि आपकी भी सहयोग राशि कलर मशीन में प्राप्त हो जाए तो सोने में सुहागा हो जाए। मैं सभी पाठकों से विनम्र अनुरोध करता हूं यदि आपको प्रेरणा भारती व्हाट्सएप के माध्यम से प्राप्त हो रही है तो अपनी स्वैच्छिक सहयोग राशि प्रदान करने की कृपा करें। इसी अनुरोध के साथ आपसे निवेदन है कि यदि आप ऑनलाइन भुगतान नहीं कर सकते तो हमें सूचित करें, हम आपके पास से सहयोग राशि संग्रह करने की व्यवस्था करेंगे। निवेदक दिलीप कुमार प्रकाशक दैनिक प्रेरणा भारती हिंदी समाचार पत्र शिलचर, असम

Prerna bharti PNB Silchar,

a/c no. 3110002100012032,

IFSC: PUNB0311000

 

Dilip kumar, SBI Sonai rd Silchar

a/c no. 20126048985,

IFSC: SBIN0013308

 

दिलीप कुमार c/o प्रेरणा भारती,H.no. 2921, पोस्ट ऑफिस – भगतपुर (महर्षि विद्या मंदिर के निकट) कटहल रोड, शिलचर-788005 (असम)

www.preranabharati.com

ईमेल- preranabharati@gmail.com (W)9435071848

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here