फॉलो करें

‘फाइटर’ को लगा तगड़ा झटका, इन देशों में बैन हुई ऋतिक रोशन-दीपिका की फिल्म

39 Views

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की एरियल एक्शन फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) को लेकर जबरदस्त बज़ है. बहुत जल्द ही ये मूवी सिनेमाघरों में दस्तक देगी. एडवांस बुकिंग में भी ये फिल्म जबरदस्त कलेक्शन कर रही है. इसकी रिलीज को सिर्फ एक दिन बचा है. इस बीच ‘फाइटर’ के मेकर्स को तगड़ा झटका लगा है. दरअसल, ऋतिक रोशन की फिल्म ‘फाइटर’ को मिडिल ईस्ट के कई देशों ने बैन कर दिया है.

फिल्म बिजनेस एक्सपर्ट और प्रोड्यूसर गिरीश जौहर ने बताया कि ऋतिक रोशन की फिल्म ‘फाटइर’ पर यूएई (संयुक्त अरब अमीरात) को छोड़कर बाकी सभी मिडिल ईस्ट देशों में प्रतिबंध लगा दिया गया है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (ट्विटर) पर पोस्ट शेयर करते हुए ये जानकारी दी है. उन्होंने पोस्ट में लिखा, ‘फाइटर को ऑफिशियली मिडिल ईस्ट के कई देशों में बैन कर दिया गया है. ये मूवी यूएई के सिनेमाघरों में पीजी15 क्लासिफिकेशन के साथ रिलीज होगी.’

फिल्म की टीम से जुड़े एक सोर्स ने पुष्टि की है कि यूएई को छोड़कर बाकी सभी खाड़ी देशों में ‘फाइटर’ की रिलीज पर बैन लगा दिया गया है. हालांकि, मेकर्स ने अभी तक इस मामले पर अपना आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है.

भले ही खाड़ी देशों के सेंसर बोर्ड से ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ को हरी झंडी नहीं मिली है लेकिन ये मूवी भारत के सिनेमाघरों में 25 जनवरी, 2024 को रिलीज होने के लिए तैयार है. इंडियन एयर फोर्स पर बनी इस धांसू एक्शन फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और संजीदा शेख जैसे सितारे नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है जो अब तक कई सुपरहिट फिल्में बना चुके हैं.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल