फॉलो करें

फिल्म ‘जॉली एलएलबी-3’ से अमृता राव की वापसी

24 Views

‘इश्क विश्क’, ‘मस्ती’, ‘मैं हूं ना’, ‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’, ‘हे बेबी’, ‘जॉली एलएलबी’ जैसी फिल्मों में बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव अपनी छाप छोड़ चुकी हैं। अमृता राव को वर्ष 2006 में रिलीज हुई फिल्म विवाह से प्रसिद्धि मिली। इस फिल्म में उनके काम और निभाए गए किरदार की काफी सराहना हुई। अमृता आखिरी बार वर्ष 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘ठाकरे’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में उन्होंने मीना ठाकरे का किरदार निभाया था, लेकिन इस फिल्म के बाद अमृता बड़े पर्दे से दूर हो गईं। अब अमृता फिल्म ‘जॉली एलएलबी-3’ से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं।

अमृता फिल्म ‘जॉली एलएलबी-3’ के जरिए एक बार फिर बड़े पर्दे पर एंट्री करेंगी। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ‘जॉली एलएलबी-3’ में अमृता अरशद वारसी की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी। ‘जॉली एलएलबी-3’ में ‘जॉली एलएलबी’ की कहानी को आगे दिखाया जाएगा। ‘जॉली एलएलबी’ में अमृता ने प्रेमिका का किरदार निभाया था। अब इस फिल्म के सीक्वल में दिखाया जाएगा कि इन दोनों ने शादी कर ली है।

फिल्म ‘जॉली एलएलबी-3’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है और फिल्म की शूटिंग राजस्थान में हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शेड्यूल में अमृता राव नाम भी है, लेकिन अभी तक अमृता या उनकी टीम की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

उल्लेखनीय है कि फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ वर्ष 2013 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इसके बाद इस फिल्म का सीक्वल वर्ष 2017 में रिलीज हुआ था। अब करीब 7 साल बाद इस फिल्म का तीसरा भाग दर्शकों के सामने आने की तैयारी हो रही। ‘जॉली एलएलबी-3’ में अरशद वारसी, अमृता राव, अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी मुख्य भूमिका में हैं।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल