फॉलो करें

बदरपुर में असम ग्राम रक्षक का ७२ वां स्थापना दिवस मनाया गया

256 Views

सुब्रत दास,बदरपुर: २९ जनवरी को असम ग्राम रक्षक का ७२ वां स्थापना दिवस मनाया गया। भांगा बीएसएफ कैंप से सटे ग्राउंड में बदरपुर थाना स्थित कार्यक्रम हुआ। करीमगंज जिले के पुलिस सुपर मयंक कुमार समारोह के मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे। उन्होंने कहा कि ग्राम प्रहरियों का काम केवल रात में पहरा देना नहीं है। वीडीपी सभी प्रकार के भ्रष्टाचार और असामाजिक गतिविधियों के खिलाफ कार्रवाई कर सकता है। लेकिन आपको पुलिस की मदद लेनी होगी।

उन्होंने कहा कि पुलिस ड्रग्स सहित असामाजिक समूहों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है। पुलिस सुपर ने वीडीपी की गतिविधियों और जिम्मेदारियों पर भी चर्चा की। उन्होंने दिवंगत हरिनारायण बरूआ वीडीपी के संस्थापक को श्रद्धांजलि अर्पित की। दीपन पाल ने दिन भर के कार्यक्रम की अध्यक्षता की। कार्यक्रम की शुरुआत में पुलिस सुपर मयंक कुमार और अध्यक्ष दीपन पाल ने संयुक्त रूप से राष्ट्रगान के माध्यम से झंडा फहराया। तत्कालीन स्वर्गीय हरिनारायण बरूआ के चित्र पर माल्यार्पण किया। उद्घाटन संगीत दीपा चक्रवर्ती और सह-कलाकारों द्वारा किया गया था।

इसके अलावा नूरजहां बेगम, बिनीता दास और अन्य लोगों द्वारा संगीत की प्रस्तुति दी। दिन के महत्व को समझाने के अलावा,भांगा बीएसएफ के कमांडर गोपीराम, बदरपुर पुलिस स्टेशन के ओसी बिपिन बोरा, सीओ वीडियो श्रीदेव विश्वास, सामाजिक कार्यकर्ता संजूर अहमद और अन्य ने दिन की जिम्मेदारियों के बारे में बताया। फिर प्रतिस्पर्धात्मक खेल प्रतियोगिताएं शुरू हुईं। शिक्षक बदरूल हक ने बैठक का संचालन किया। स्वर्गीय हरिनारायण बरूआ की जीवन शैली पर चर्चा और पुरस्कार वितरण शाम ४ बजे शुरू हुआ। इस अवसर पर समिति के पूर्व अध्यक्ष अब्दुल करीम, उपाध्यक्ष जियाउर रहमान, शिक्षक मुस्तफा हुसैन और अन्य ने वक्तव्य प्रस्तुत किया।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल