बराक कोरोना की दूसरी लहर! वायरस से एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो अन्य लोग चिकित्सारत

0
802
पूर्वोत्तरः कोरोना के 360 नए मामले, तेजी से बढ़ रहे संक्रमण से चिंता

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने बराक घाटी पर हमला कर दिया है। शिलचर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में रविवार को एक व्यक्ति की मौत हो गई और वह कोरोना वायरस से संक्रमित था। उधारबंद के दयापुर इलाके के निवासी 50 वर्षीय मनोहर गोरे को 17 मार्च को खांसी और सांस की तकलीफ के साथ शिलचर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनका रविवार को निधन हो गया। अस्पताल के प्रिंसिपल डॉ बाबुल बेजबरुआ ने इस खबर को स्वीकार किया। उनके अनुसार, यह कोरोना की दूसरी लहर है जिसने बराक घाटी पर हमला बोला है और उन्हें भविष्य में संख्या में वृद्धि की प्रबल संभावना है।

“कोरोना वायरस किसी भी तरह से दूर नहीं गया है। हमने बार-बार सभी को यह समझाने की कोशिश की है। चुनाव के बाद की अवधि में बहुत सारे संक्रमण होने की संभावना है और हम फिर से कोरोना वायरस के इलाज के लिए अस्पताल तैयार कर रहे हैं। हम हर किसी को बताना चाहते हैं, की सभी लोग सतर्क और सावधान रहने की सलाह देते हैं। हम बहुत चिंतित हैं क्योंकि इस नए प्रकार का वायरस बहुत खतरनाक और तेज है। हमने दूसरे को रोकने के लिए बहुत मेहनत की है। यूरोप में लहर और हम खुद को तैयार कर रहे हैं। “वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या तेजी से बढ़ेगी। हमने सरकार को पहले ही सूचित कर दिया है और उन्होंने आवश्यक कदम उठाने शुरू कर दिए हैं।”

इसी साल 3 जनवरी को आशुतोष डे नाम के एक व्यक्ति की मौत के बाद उसे कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था। हालांकि, बाद में संख्या इतनी घट गई कि एक समय में अस्पताल में एक भी व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं था। लेकिन इस बार स्थिति फिर से पुराने ढर्रे पर लौट रही है।

स्वास्थ्य विभाग ने कहा कि मनोहर गोरे की मौत के बाद, उनके परिवार के सदस्यों सहित हर कोई उनके परिवार के सदस्यों के संपर्क में आया है। उसी दिन, दो और व्यक्तियों को इलाज के लिए शलचर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here