फॉलो करें

बराक चाय श्रमिक यूनियन और चाय युवा कल्याण समिति ने150 मेधावी छात्रों को सम्मानित किया

32 Views
बराक चाय श्रमिक यूनियन और बराक चाय युवा कल्याण समिति ने रविवार को विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से 2023 के मेधावी छात्रों को सम्मानित किया। सुबह 11 बजे बराक चाय श्रमिक यूनियन के कार्यालय में आयोजित स्वागत समारोह में 2023 शैक्षणिक वर्ष की माध्यमिक और उच्च माध्यमिक परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले 150 छात्रों को सम्मानित किया गया। इसके अलावा आज एक खिलाड़ी को भी सम्मानित किया गया.
बराक चाय श्रमिक यूनियन और बराकघाटी चाय युवा कल्याण समिति ने आज चाय श्रमिक समाज के छात्रों को प्रोत्साहित करने के लिए 2023 में माध्यमिक और उच्च माध्यमिक परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले लगभग 150 मेधावी छात्रों को सम्मानित किया। बराक चा श्रमिक यूनियन कार्यालय में आयोजित आज के कार्यक्रम का अध्याक्षता यूनियन के अध्यक्ष कृपानाथ मालाह ने किया। इस अवसर पर मंच पर विराजमान थे करीमगंज के सांसद और बराक चाय श्रमिक यूनियन के अध्यक्ष कृपानाथ मलाह, असम चाय निगम निगम के अध्यक्ष और बराक चाय श्रमिक यूनियन के महासचिव राजदीप ग्वाला, कछार कॉलेज के सेवानिवृत्त प्रोफेसर संतोष रंजन चक्रवर्ती, नेहरू कॉलेज के प्रिंसिपल शुभजीत चक्रवर्ती, असम विश्वविद्यालय के  लाइफ साइंस के प्रोफेसर शुभोदीप रॉय चौधरी, बराक हिंदी साहित्य समिति के पूर्व उपाध्यक्ष कुंजबिहारी ग्वाला, बराक चाय श्रमिक यूनियन के उपाध्यक्ष राधेश्याम कोयरी, सहायक महासचिव सनातन मिश्रा, क्षीरोद कर्मकार और विपुल कुर्मी, बराक टी यूथ वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष ललन प्रसाद ग्वाला  अन्य। बैठक में छात्रों के अलावा युवा खिलाड़ी आदित्य चौबे को भी सम्मानित किया गयाा। बैठक के अंत में संघ के पूर्व महासचिव स्वर्गीया जगन्नाथ सिंह की पत्नी स्वर्गीया संझारी सिंह के निधन पर 1 मिनट का मौन रखा गया।
कार्यक्रम में उपस्थित अतिथि वक्ताओं ने इस तरह की आयोजन की सराहना की। उन्होंने कहा कि चाय श्रमिक समाज के छात्र पहले से ही शिक्षा के क्षेत्र में काफी सफलता हासिल कर रहे हैं। और ऐसी कार्यक्रम ग्रामीण और चाय श्रमिक समाज के छात्रों को प्रेरित करने का काम करेगी. उनका मानना ​​है कि भविष्य में भी ऐसी कार्यक्रम की जरूरत है। इस दौरान बराक चा श्रमिक यूनियन के अध्यक्ष कृपानाथ मलाह एवं महासचिव राजदीप ग्वाला समेत महासचिव सनातन मिश्रा, बराकघाटी चाय युवा कल्याण समिति के अध्यक्ष ललन प्रसाद यादव एवं कार्यकारी अध्यक्ष सचिन साहू ने अपने शब्दों में कहा कि चाय श्रमिक समाज के विद्यार्थियों में आमूलचूल परिवर्तन हुआ है। उन्होंने पिछले दशक में चाय श्रमिक समाज के छात्रों के बीच शिक्षा के क्षेत्र को विस्तार से समझाया और आशा व्यक्त की कि भविष्य में समिति के इस तरह के आयोजन के परिणामस्वरूप और भी बदलाव होंगे।
कार्यक्रम को सुंदर आयोजन एवं कार्यक्रम को सफल बनाने में सहायक किए महासचिव दुर्गेश कुर्मी, प्रदीप कुर्मी, सचिन साहू, रंजीत तेली, विश्वजीत कैरी, गंगासागर कर्मकार, शिवसागर गोंड, राज कुमार कुर्मी, कैलाश हजाम, किशोर रबिदास, उदित कुमार चौबे, दीपक उपाध्याय, मिथुन तांती, पीयूष कांति नाथ, उषा सिंह, मधुमिता पटोआ, सुभाष बाख्ती, जीसु देव, दिलीप सिंह छेत्री, प्रताप कुर्मी, शिवचरण रविदास, विजय बाउरी और अन्य ने सहयोग किया। इस दिन कार्यक्रम का संचालन बराक चा श्रमिक यूनियन के सचिव बाबुल नारायण कानू ने किया।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल