बिश्वनाथ मे भाजपा का कार्यकर्ता सम्मेलन, सभ्यता, सुरक्षा और विकास के लिए चुनाव :: मंत्री हिमंत बिस्वशर्मा

0
433

बिश्वनाथ चाराली 10 मार्च: – बिश्वनाथ के गोड़ेहागी स्थित कमलाकांत भट्टाचार्य मंच में भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में मंत्री हेमंत विश्व शर्मा ने असम में हमें असमिया होना है। हम असम को बदरुद्दीन अजमल को नहीं सौंपेंगे। मंत्री ने दोहराया कि 2016 में पिछला विधानसभा चुनाव भूमि की रक्षा करने के लिए एक चुनाव था, लेकिन इस बार यह सभ्यता के संरक्षण और विकास के लिए चुनाव होगा।

गुप्तकाशी के प्रसिद्ध बिश्वनाथ, आप जानते हैं कि 2016 से पहले कौन दुविधा में था। और अब खुद उठ रहा है। कोविद काल में असम की महिमा को सभी ने स्वीकार किया है। भाजपा ने पिछले 5 वर्षों में असम को जितना विकसित किया है, हमें इस विकास यात्रा को छोड़ना होगा और 2016 के पहले चरण में वापस जाना होगा। हम सभी को भाजपा की इस विकास यात्रा में भाग लेना होगा और उत्तरी असम की सभी सीटों को जीतना होगा। तब भाजपा की सरकार होगी। ढेकिया जूली से धेमाजी तक सभी उम्मीदवारों को 50,000 वोट प्राप्त करने हैं।

मंत्री हिमंत बिस्व शर्मा ने लोगों से बिश्वनाथ के विधायक प्रमोद बारठाकुर को भारी अंतर से वोट देने का आग्रह किया । आगामी बिश्वनाथ विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी के प्रचंड विधायक प्रमोद बारठाकुर ने सभा को संबोधित किया। बिश्वनाथ जिला भाजपा अध्यक्ष दिगंत घाटवार ने बैठक की अध्यक्षता की, जिसमें भाजपा नेता डॉ। रंजन गोगोई के संचालन में भाजपा के हजारों बिश्वनाथ के नेता वकार्यकर्ताओं ने सभा में भाग लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here