फॉलो करें

बिहार: RJD नेता तेजस्वी यादव ने नरेंद्र मोदी से पूछे 7 सवाल, क्या बिहार में PM देंगे जवाब?

40 Views

पटना. लोकसभा चुनाव 2024 का आज पांचवा चरण है. इस दौरान देश के 8 राज्यों की 49 सीटों पर मतदान हो रहे हैं, जिनमें बिहार की 5 सीटें भी शामिल हैं. लोकसभा चुनाव के आगाज के साथ ही बिहार में चुनावी माहौल गर्म चल रहा है. ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11वीं बार बिहार पहुंचे हैं. पीएम मोदी की बिहार में एंट्री को लेकर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव भी मुखर हो गए हैं. तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के लिए 7 सवाल दागे हैं.

तेजस्वी यादव ने एक्स प्लेटफॉर्म पर ट्वीट शेयर करते हुए कहा कि आप चाहे हमें लाख गालियां दीजिए, इस झुलसती गर्मी में जब तक आपके दिल को ठंडक ना मिले हम पर निजी हमले करते रहें. लेकिन आपसे हाथ जोड़कर निवेदन है कि इन सवालों के जवाब जरूर दें.1. 10 सालों में आपने बिहार की जनता से जो वादे किए थे, वो पूरे क्यों नहीं किए गए और आप अपने वादों पर कुछ क्यों नहीं बोलते हैं?
2. 2019 के आम चुनाव में आपको बिहार की 40 सीटों में से 39 सीटों पर जीत मिली थी. आपने बिहार के विकास की क्या योजना बनाई? बिहार को लेकर आपका क्या विजन है?
3. चुनावी रैली के दौरान आप ना 10 साल पीछे की बात करते हैं और ना आगे की?
4. देश के सबसे मेहनती लोग बिहार में हैं और आप उनकी अपेक्षाओं को 5 किलो अनाज में तौलकर बिहारवासियों की तौहीन क्यों करते हैं?
5. आपकी तमाम योजनाएं नमामि गंगे योजना, मेक इन इंडिया, डिजिटल इंडिया, बुलेट ट्रेन, किसानों की आय दोगुनी करनी, गरीबों के लिए पक्का मकान, हवाई चप्पल पहनने वाले हवाई यात्रा करने जैसे वादे धराशायी क्यों हो गए?
6. हर साल दो करोड़ लोगों को रोजगार देने का वादा करने के बावजूद युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही?
7. चुनाव में बेरोजगारी और महंगाई पर बात करने की बजाए आप हिन्दू मुस्लिम, मंदिर-मस्जिद, संपत्ति-मंगलसूत्र जैसे बयान देते हैं. इससे देश की किस समस्या का समाधान होगा?

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल