फॉलो करें

बीएसएफ द्वारा जब्त किए गए 39800 याबा टेबलेट

245 Views

बीएसएफ ने 23 फरवरी 2021 को लगभग 12.10 पर (सिंथेटिक ड्रग्स) की खेप आवाजाही के बारे में विशेष जानकारी देने वाले मादक पदार्थों के खिलाफ अभियान चलाया।

01 बैटालियन बीएसएफ के सैनिकों ने एक लाल रंग की ह्युंडई कार i10 no.AS-11D-5358 को रोका, जो आमताल के बीच था और गाँव के क्षेत्र में बसा हुआ था जो अमला और किनोखल के बीच जा रहा था, उसे गाँव के क्षेत्र में रोका गया, चंडीनगर पार्ट -2 में आने पर बताया गया कि उनकी कार के दो सवारों को रोकना था और कार को गाँव चंडीनगर भाग -2 की ओर भगा दिया, पार्टी ने उपद्रवियों को उनके गृह में प्रवेश कराया, जहां उन्हें छिपाने का संदेह था।

पार्टी संदिग्ध घर पर पहुंची बदमाश पहले से ही भागने में कामयाब रहे। संदिग्ध कार को काठीघोड़ा पुलिस की मौजूदगी में तलाशी ली गई, जहां 221pkts की 39800 याबा की गोलियां बरामद हुईं।
बाजार में इसका अनुमान मूल्य 1.99 करोड़ रुपये मिले है। 500 रूपए प्रति टैबलेट इसी प्रकार, 23 फरवरी 2021 की शाम को, विशिष्ट जानकारी पर कार्य करता है, सैनिकों 07 बेटालियन बीएसएफ ने 20 पैकेटों को आकार देने में कामयाबी हासिल की, जिसमें 4,000 नग याबा टैबलेट्स शामिल हैं, जो कि ग्राम अरुरी के सामान्य क्षेत्र में 20 लाख रूपए के बराबर हैं।

पुलिस और बीएसएफ संदिग्धों की तलाश कर रही है जो अवैध संबंध में लगे हुए हैं। ड्रग्स की तस्करी। BSF ने अवैध दवाओं के गैर-कानूनी कारणों और इसके दुरुपयोग के कारण मुक्त ट्रांसफ़ॉर्मेशन के लिए दृढ़ संकल्प किया है और सभी लोगों से नशीले पदार्थों की एसडी और अवैध व्यापार के खिलाफ लड़ाई के लिए आगे आने का आग्रह किया है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल