भगवान ऐसा बेटा दुश्मन को भी ना दे-राजकुमार अहीर

रुपया के लिए मां बाप को मार-मार कर घायल कर दिया

0
842
रुपया के लिए मां बाप को मार-मार कर घायल कर दिया

पाथरटीला, शिलकुड़ी के राजकुमार अहीर ने कहा कि भगवान ऐसा बेटा दुश्मन को भी ना दे। उन्होंने अपने बेटे राज कपूर के खिलाफ घुंघुर थाने में शिकायत दर्ज कराई हैं। मुकदमा संख्या 311 के तहत दर्ज शिकायत में लिखा है कि वे अपने बेटे को संस्कार देने में विफल हुए, वह सदैव असामाजिक कृत्यों में संलग्न रहता है। माता-पिता के ऊपर आर्थिक रूप से निर्भर होने के बावजूद मां बाप का आदर सम्मान करना तो दूर, जब-2 पैसे की जरूरत होती है, मांगता है नहीं देने पर झगड़ा फसाद करता है, मारपीट करता है। कई बार पुलिस में शिकायत करने के बावजूद कोई परिवर्तन नहीं हो रहा।

पिछले 5 जनवरी को राजकपूर ने हमसे ₹100000 की डिमांड किया, मैंने देने में जब असमर्थता व्यक्त की, उसने राड से मेरे ऊपर हमला कर दिया। राड के प्रहार से मैं जख्मी हो गया, मुझे बचाने के लिए जब मेरी पत्नी लक्ष्मी और छोटा पुत्र कुंदन आए तो उनके ऊपर भी रॉड से हमला कर दिया। लात से और घुस्से से भी मारा। जब हम लोगों ने चिल्लाना शुरू किया तो दाव लेकर मुझे जान से मारने के लिए हमला बोला, हम लोग किसी प्रकार वहां से भागकर अपनी जान बचाएं। उसने बारीक नगर आकर जान से मारने की धमकी दी, घर में रखा हुआ ₹15000, जरूरी कागजात आदि चोरी करके ले गया। इस घटना के बारे में स्थानीय वरिष्ठ नागरिकों ने विचार सभा बुलाई किंतु उसने विचार मानने से इनकार कर दिया। इसलिए बाध्य होकर हम लोग कानून की शरण में आए हैं। विचार सभा और चिकित्सा प्रक्रिया में रहने के चलते शिकायत दर्ज कराने में विलंब हुआ। उन्होंने चौकी इंचार्ज से आरोपी को दंडित करने की प्रार्थना की है।

चौकी प्रभारी चंदन बोरा ने बताया कि जांच जारी है, जल्दी ही आरोपी के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि भारतीय दंड विधान की धारा 294, 325, 385, 379, 506 के तहत मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here