भाइयों ने ही दिखाई बेरहमी! बहन को पूरे गांव के सामने बांधा, पीटते रहे लाठी-डंडों से

महिला को पहले लाठी-डंडों से बेरहमी से पीटा गया. फिर भी आरोपी नहीं माने और उसे पेड़ से लटकाकर भी उसके साथ मारपीट की

0
182
भाइयों ने ही दिखाई बेरहमी! बहन को पूरे गांव के सामने बांधा, पीटते रहे लाठी-डंडों से
अलीराजपुर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) से महिला की बेरहम पिटाई का Video इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. महिला को उसी के घरवाले लाठी-डंडों से पीटते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं उसे पेड़ से लटका कर भी पीटा गया. पूरी घटना के बाद अलीराजपुर पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. तीन महिला के चचेरे भाई हैं और एक उसी का पिता. अलीराजपुर जिले में में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक गांव में 20 साल की शादीशुदा महिला से नाराज मायके वालों ने उसे जमकर पीटा. उसका कसूर सिर्फ इतना था कि वो किसी को बिना बताए अपनी ससुराल से मामा के घर पहुंच गई थी. जिससे गुस्साए परिजनों ने उसे पेड़ से बांधा और डंडे बरसाते हुए अपनी भड़ास निकाली. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.
पांच दिन पहले हुई थी शादी
अलीराजपुर जिले के पुलिस अधीक्षक विजय भागवानी ने शुक्रवार को बताया कि यह घटना अलीराजपुर जिला मुख्यालय से करीब 50 किलोमीटर दूर बोरी थाने के बड़े फुटतालाब गांव में नानची अजनार (20) नाम की महिला के साथ 28 जून की शाम को हुई. उन्होंने कहा कि इस महिला की शादी हाल ही में भूरछेवडी गांव के एक लड़के के साथ हुई थी और उसका पति गुजरात में मजदूरी करने उसे छोडकर अकेले ही चला गया था, जिससे नाराज होकर वह ससुराल में बिना किसी को बताए अपने मामा के यहां आंबी गांव चली गयी थी.
एसपी भागवानी ने बताया कि इस बात से नाराज होकर उसके मायके वाले उसे घर लाये और फिर बेरहमी से उसकी पिटाई की. इस दौरान किसी ने घटना के वीडियो बनाकर वायरल कर दिये. उन्होंने कहा कि इस मामले में बोरी थाने में FIR एक जुलाई की रात दर्ज कर ली गयी है. जिसमें पीड़िता के भाइयों केल सिंह निनामा, कारम निनामा, दिनेश निनामा और उदय निनामा को आरोपी बनाकर कार्रवाई की गई है. पुलिस अधिकारी के मुताबिक सारी धाराएं जमानती हैं और अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है.
इस वजह से पीटा
पूरा मामला अलीराजपुर जिले के बोरी थाना इलाके के फुटतालाब गांव का है. यहां एक महिला को उसी के चचेरे भाइयों और पिता ने घर से भाग जाने पर इस तरह की क्रूर सजा दी. इस पूरे कृत्य ने प्रदेश में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार की पोल खोल कर रख दी. बताया गया है कि महिला को पहले लाठी-डंडों से बेरहमी से पीटा गया. फिर भी आरोपी नहीं माने और उसे पेड़ से लटकाकर भी उसके साथ मारपीट की.
वीडियो वायरल होने के बाद लिया एक्शन
पूरी घटना का Video इंटरनेट पर वायरल होने के बाद अलीराजपुर पुलिस एक्शन में आई. उन्होंने एक्शन लेते हुए पिटाई करने वाले महिला के तीन चचेरे भाइयों कारम, दिनेश और उदा को गिरफ्तार किया. महिला ने फिर अपने ही पिता पर भी शिकायत की, जिसके बाद पिता केलसिंह को भी गिरफ्तार किया गया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here