फॉलो करें

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज पश्चिम बंगाल और बिहार में

21 Views

नई दिल्ली, 06 मई। भाजपा के वरिष्ठ नेता, केंद्रीय गृह एवं सहकारितामंत्री अमित शाह आज पश्चिम बंगाल और बिहार के चुनावी दौरे पर रहेंगे। भाजपा ने वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के आज के चुनावी दौरे का कार्यक्रम एक्स हैंडल पर साझा किया है। शाह इस आम चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी के 400 पार के लक्ष्य की पूर्ति के लिए धुआंधार प्रचार कर रात-दिन एक कर रहे हैं।

भाजपा के एक्स हैंडल के अनुसार शाह आज सबसे पहले पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर में पूर्वाह्न सवा 11 बजे और इसके बाद बर्धमान-दुर्गापुर लोकसभा क्षेत्र में दोपहर एक बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाह बिहार के चुनाव दौरे पर पहुंचेंगे।

पटना ब्यूरो के अनुसार, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह उजियारपुर संसदीय क्षेत्र के सरायरंजन स्थित नरघोघी हाई स्कूल मैदान में शाम चार बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। वो मतदाताओं से केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय को जिताकर प्रधानमंत्री मोदी के हाथों को मजबूत करने की अपील करेंगे।

बिहार भाजपा कार्यालय के अनुसार, शाह अपराह्न 3ः45 बजे पटना हवाई अड्डा आएंगे। यहां से वे उजियारपुर के लिए हेलिकॉप्टर से रवाना होंगे। उजियारपुर में सरायरंजन विधानसभा में महंथ रामरक्षा दास उच्चतर माध्यमिक विद्यालय नरघोघी में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। उजियारपुर से गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय मैदान में हैं। पिछले 26 दिन के भीतर शाह का यह चौथा बिहार दौरा है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल