फॉलो करें

भाजपा ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का किया विरोध

64 Views

इटानगर, 19 जनवरी , भारतीय जनता पार्टी की अरुणाचल प्रदेश इकाई ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का कड़ा विरोध करते हुए कहा कि यह रैली भारत अन्याय यात्रा है जो आगले 20 जनवारी को इटानगर राजधानी क्षेत्र और पापुम पारे जिले के अंतर्गत दोईमुख में आयोजित की जाएगी।

आज अरुणाचल प्रेस क्लब में मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए भाजपा प्रवक्ता डोमनिक तादार ने कहा कि वर्तमान में भाजपा सरकार के तहत पूर्वोत्तर राज्य सहित अरुणाचल प्रदेश प्रगतिशील और सबसे तेजी से विकास कर रहा है।

पिछले कुछ वर्षों से डबल इंजन सरकार के तहत अरुणाचल प्रदेश में विकास तेजी से हो रहा है, जिसे प्रमुखता मिली और संचार, सड़क कनेक्टिविटी और बुनियादी ढांचे सहित सभी क्षेत्रों में पर्याप्त विकास हुआ है। राज्य में विकास कार्य शांतिपूर्वक चल रहा है।

उन्होंने कहा, लेकिन राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का प्रभाव पड़ेगा, लोगों को भ्रमित किया जाएगा, इसलिए हम (भाजपा) राहुल की रैली का विरोध करते हुए इसे भारत अन्याय यात्रा कहते हैं, क्योंकि अरुणाचल प्रदेश वैसे भी पिछले 60 वर्षों से कांग्रेस शासन के तहत सामाजिक रूप से पीड़ित रहा है। आर्थिक और बुनियादी ढांचे के विकास और हमेशा सौतेला व्यवहार मिला है; इसके लिए कांग्रेस को माफी मांगनी चाहिए और इस नौटंकी के बारे में सोचना बंद कर देना चाहिए।

पूर्वोत्तर भारत पहले कांग्रेस पार्टी की दोषपूर्ण नीतियों के कारण इस क्षेत्र में उग्रवाद के लिए जाना जाता था और हमारे युवा कांग्रेस पार्टी के भ्रष्टाचार, खराब नीतियों के कारण उग्रवाद में शामिल होने के लिए मजबूर थे, लेकिन भाजपा सरकार के तहत यह बदल गया है और अब यहां शांति कायम है।

तादार ने दावा किया कि 1962 के भारत-चीन युद्ध के बाद, कांग्रेस पार्टी ने कभी भी अरुणाचल प्रदेश को विकसित करने की कोशिश नहीं की, बल्कि उनके तत्कालीन रक्षा मंत्री एके एंटोनी ने रिकॉर्ड पर कहा कि सीमाओं में बुनियादी ढांचे का विकास उनकी नीति में नहीं है।

उन्होंने कहा, लेकिन 2014 में प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के सत्ता में आने के बाद तेजी से विकास के साथ यह सब बदल गया।

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 20 जनवारी को पापुम पारे जिला के गुमटो चेक गेट से अरुणाचल प्रदेश में प्रवेश करेगी, राजधानी होते हुए होलोंगी से असम की ओर जाएगी।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल