फॉलो करें

भोराखाई चाय बागान में बैडमिंटन प्रतियोगिता संपन्न

275 Views

शंकरी चौधरी, हाइलाकांदी ,25 फरवरी: भोराखाई चाय कंपनी और भोराखाई स्पोर्ट्स लवर्स एसोसिएशन द्वारा आयोजित कुमुमेश दास मेमोरियल बैडमिंटन चैम्पियनशिप का फाइनल मैच प्रत्येक शाखा के प्रतियोगियों द्वारा खेला गया। लगातार 10 दिनों के मैचों के बाद, अंतिम मैच बुधवार शाम को बागान के कारखाना परिसर में आयोजित किया गया।

शिलचर के जगज्योति राजकुमार ने बैडमिंटन चैम्पियनशिप का एकल जीता। उन्होंने फाइनल में, प्रीतम नाथ को सीधे सेटों में 21/17 और 21/16 से हराया।
फाइनल मैच में, प्रत्येक शाखा के प्रतियोगियों ने शानदार खेल दिखाया। दस दिनों के निरंतर मैचों के बाद, फाइनल मैच बुधवार शाम को भोराखाई बागान में आयोजित किया गया। बागान के महाप्रबंधक माधबेंदु गोस्वामी ने कहा कि भोराखाई टी की पहल पूरे घाटी के भीतर से प्रतिभा चयन के लिए एक मंच तैयार करना था। ऐसा इसलिए है ताकि स्थानीय खिलाड़ी इसमें हिस्सा ले सकें और आने वाले दिनों की तैयारी कर सकें।

अंडर -15 प्रतियोगिता में निरुपम दास और अमन जंगी की जोड़ी ने राजदीप गोस्वामी, निरुपम दास को सीधे सेटों में 21/15 और 21/13 से हराया।दूसरी ओर, वेटरंस डबल्स के फाइनल मैच में, जगज्योति-पल्लब ने मंजीत-हेमंत को 21/19 और 21/19 से हराकर ट्रॉफी बरकरार रखी। इस बीच, ओपन डबल्स में, बोनीप-साहिल ने सौमित्र -कार्तिक को 21/16 और 21/11 को हराकर जीत हासिल की। शुरुआत से कुल 56 प्रतियोगियों ने इसमें भाग लिया।

मैच के अंत में, विजेता और उपविजेता को पुरस्कार दिए गए। समारोह के मुख्य अतिथि शिलचर डीएसए अध्यक्ष बाबुल होड़, बराक घाटी स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट एसोसिएशन के केंद्रीय पर्यवेक्षक शतानंद भट्टाचार्य, द्वारबंद पुलिस स्टेशन ओसी मनोज राजबंशी, विवेकानंद मंडल, नरसिंहपुर बागान के प्रबंधक तपन देव, आयोजन समिति के अध्यक्ष तानिया गोस्वामी आदि उपस्थित थे । प्रत्येक वक्ता ने स्थानीय लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए इस तरह की प्रतियोगिताओं के आयोजन की प्रशंसा की।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल