फॉलो करें

मंत्री संजय किशन ने शिलचर बंग भवन में चाय बागानों के प्रतिनिधियों को संबोधित किया

29 Views

असम के श्रम और कल्याण मंत्री और असम चाय कर्मचारी बोर्ड ऑफ ट्रस्टीज़ के अध्यक्ष संजय किशन ने एक बैठक को संबोधित किया। इस अवसर पर आयोजित सार्वजनिक बैठक में बोर्ड ऑफ ट्रस्ट के उपाध्यक्ष और विधायक तेरोश गोला, श्रम कल्याण विभाग के प्रधान सचिव डॉ. बी कल्याण चक्रवर्ती, बोर्ड ऑफ ट्रस्ट के सचिव और भविष्य निधि आयुक्त सुरजीत दास, विधायक मिहिर कांति सोम, धीरज ग्वाला जगदीश बड़ाईक, बराक चाय यूनियन महासचिव और पूर्व विधायक राजदीप ग्वाला एसीकेएस महासचिव ऋषभ कलिता, और बराक टी वर्कर्स यूनियन बोर्ड ऑफ ट्रस्ट के सदस्य और सहायक महासचिव सनातन मिश्रा ने श्रमिक भविष्य निधि में जमा राशि के बारे में बताया। पूरे राज्य के चाय बागानों और यह राशि सही है। उन्होंने विचार व्यक्त किया कि जमा हो रहा है या नहीं इसकी सटीक जानकारी देने के लिए राज्य में पहली बार सिलचर में ई-निधि ऐप लॉन्च किया गया है।  उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री डॉ हिमंत बिस्वा शर्मा की विशेष पहल के तहत चाय बागान क्षेत्र में श्रमिकों के कल्याण के लिए उठाए गए विभिन्न कदमों का हवाला देते हुए ई-निधि ऐप का लाभ उठाने की अपील की.  कार्यक्रम में उपस्थित सभी वक्ताओं ने प्रासंगिक भाषण दिये
बैठक में मुख्य अतिथि रहे मंत्री संजय किशन ने पीएफ कमिश्नर सुरजीत दास और उनकी टीम को धन्यवाद दिया और कहा कि उन्होंने तय किया है कि बागान श्रमिक अपने बैंक खाते और एटीएम कार्ड का उपयोग कैसे कर सकते हैं.
उन्होंने अपनी राय व्यक्त की कि घर पर विभिन्न कारणों से वित्तीय ऋण या चिकित्सा उपचार के लिए आवेदन करना संभव हो सकता है। टेट शिक्षकों को पहले ही लगाया जा चुका है ताकि बागान क्षेत्र के छात्र शिक्षा में आगे बढ़ सकें।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल