फॉलो करें

मंदिर निर्माण अभियान की तिथि बढ़ाई गई

215 Views

राम मंदिर निर्माण निधि संग्रह अभियान समिति के दक्षिण पूर्व प्रांत के अभियान प्रमुख सपन शुक्लबैद ने एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि कार्यकर्ताओं के अनुरोध पर पूरे देश में 31 जनवरी तक चलने वाले निधि संग्रह अभियान को 7 फरवरी तक बढ़ा दिया गया है। स्मरणीय है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कार्य चल रहा है।

विश्व हिंदू परिषद और हिंदू संगठनों ने संकल्प लिया है कि देश के 400000 गांव से प्रत्येक हिंदू परिवार से मंदिर निर्माण के लिए सहयोग लिया जाएगा। इसके लिए गांव गांव में निधि समर्पण अभियान चल रहा है। निधि संग्रह का कार्य ₹1000 से नीचे के लिए कूपन के माध्यम से तथा 1000 से 2000 तक के लिए रसीद के माध्यम से और यदि ₹2000 से ऊपर कोई राशि देता है तो चेक के माध्यम से संग्रह किया जा रहा है। सपन शुक्लबैद ने सभी श्रद्धालु भक्तों के प्रति आभार प्रकट करते हुए अपील की है कि अभियान के कार्यकर्ताओं से सहयोग करके 7 तारीख के भीतर सभी स्थानों पर निधि संग्रह का कार्य पूरा करके कूपन, रसीद बही तथा हिसाब प्रांत कार्यालय में जमा कर दिया जाए।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

मारवाड़ी सम्मेलन की तिनसुकिया तथा तिनसुकिया महिला शाखा के आतिथ्य में अखिल भारतवर्षीय मारवाड़ी सम्मेलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवकुमार लोहिया और महामंत्री कैलाश पति तोदी सहित प्रांतीय अधिकारियों का तिनसुकिया में भव्य स्वागत

Read More »

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल