फॉलो करें

मणिपुर में भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद

67 Views

इंफाल, 17 फरवरी (हि.स.)। मणिपुर में हथियार और गोला बारूद की बरामदगी का सिलसिला लगातार जारी है। इसी सिलसिले में भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद संयुक्त सुरक्षा बलों के अभियान में बरामद किया गया। मणिपुर पुलिस ने आज बताया कि सुरक्षा बलों द्वारा पहाड़ी और घाटी जिलों के सीमांत और संवेदनशील इलाकों में तलाशी अभियान और क्षेत्र प्रभुत्व चलाया गया।

अभियान के दौरान मैगजीन के साथ एक एसएलआर, एक 9 मिमी की पिस्तौल, 36 नंबर के दो हैंड ग्रेनेड और दस 7.62 मिमी की गोलियां कांगपोकपी जिले के बोलजांग के पास कोबरू रिज से बरामद किया गया। दूसरी ओर, कांगपोकपी जिले के उत्तरी चांगौबुंग के सामान्य क्षेत्र से मैगजीन के साथ एक कार्बाइन मशीन गन, एक 7.62 एसएलआर मैगजीन, 36 नंबर का एक हैंड ग्रेनेड, एक वुड पियर्सिंग शेल (सीएस) और एक स्थानीय निर्मित पम्पी गन बरामद किया गया।

साथ ही तीन सिंगल बैरल, एक 7.62 देशी राइफल, एक आंसू गैस लांचर के साथ एक पूर्ण गोला बारूद बॉक्स जिसमें 24 रबर बुलेट (कारतूस 38 मिमी एंटी-दंगा), एक एके 47 की एक मैगजीन और तीन लाइव राउंड, एक 9 मिमी पिस्तौल चार मैगजीन के साथ और दस 9 मिमी की गोलियां चुराचांदपुर जिले के हैजांग वन क्षेत्र से बरामद किया गया।

साथ ही, इंफाल पूर्वी जिले के मैनिंगखोल से एक खाली मैगजीन के साथ दो एसएमजी कार्बाइन बरामद किया गया।सुरक्षा बलों द्वारा पूरे राज्य में छापामारी अभियान चलाया जा रहा है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल