मधु सिंह को स्वर्ण पदक मिलने से भोराखाई में खुशी की माहोल

0
468
मधु सिंह को स्वर्ण पदक मिलने से भोराखाई में खुशी की माहोल

शिलचर, 26 दिसंबर । कछार जिला अंतर्गत शिलकुड़ी चाय बागान के sub) चाय बागान भोराखाई के निवासी हरि किशोर सिंह तथा बिंदु सिंह की सुपुत्री मधु सिंह असम विश्वविद्यालय से बीएससी इन कंप्यूटर साइंस परीक्षा में स्वर्ण पदक हासिल कर समाज के लिए उदाहरण प्रस्तुत किया है । शुक्रवार असम विश्वविद्यालय के 18वां दीक्षांत समारोह के अवसर पर मधु को स्वर्ण पदक प्रदान किया गया।

मधु की इस उपलब्धि से उनके अभिभावक तथा उनके जेष्ठ पिता ध्रुवनाथ सिंह का कहना था कि भारत सरकार के सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी तथा असम राज्य के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनेवाल एवं असम विश्वविद्यालय की कुलपति दिलीप चंद्र नाथ की उपस्थिति में मधु को जब स्वर्ण पदक प्रदान किया गया तो यह पल उनके परिवार के लिए एक ऐतिहासिक पल था । उन्होंने और भी कहा कि मधु की इस उपलब्धि ना कि सिर्फ उनके परिवार वालों की बल्कि समूचे चाय बागान में रहने वाले उन युवतियों के लिए भी प्रेरणा बनेगी जो अपने जीवन में आगे बढ़ना चाहती हैं, जो जीवन में कुछ करना चाहती हैं ।

मधु की इस उपलब्धि से मधु की दोस्त, सहपाठी, परिजनों की तरफ से क‌ई माध्यम से बधाई एवं शुभकामनाएं भेज रहे हैं । इधर असम क्षत्रिय एकता संघ के अध्यक्ष राजकिशोर छेत्री एवं शिलकुड़ी चाय बागान के महाप्रबंधक उदय प्रताप सिंह ने भी मधु को उनकी उपलब्धि पर ढेर सारा बधाई एवं शुभकामनाएं दिए हैं ।
Quick Reply

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here