फॉलो करें

मवेशियों की तस्करी में तीन गिरफ्तार, ट्रक और 26 मवेशी जब्त

35 Views

गुवाहाटी, 7 मार्च , राजधानी की जोराबाट पुलिस ने गुरुवार तड़के असम-मेघालय सीमावर्ती जोराबाट तीनाली इलाके में एक कंटेनर ट्रक को जब्त कर मवेशी तस्करी के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने ट्रक से 26 में मवेशियों को जब्त किया।

पुलिस सूत्रों ने बताया है कि अवैध रूप से मवेशियों को ले जाने की सूचना पर जोराबाट तीनाली इलाके के असम-मेघालय सीमा पर पुलिस ने विशेष नाका लगाकर एक कंटेनटर ट्रक को रोक लिया। तलाशी लेने पर उस कंटेनर में 26 जीवित मवेशी भरे मिले। इन मवेशियों को ले जाने के लिए कोई वैध दस्तावेज नहीं मिले। इस पर पुलिस ने अवैध रूप से मवेशियों को ले जाने के आरोप में ट्रक सवार दरंग जिले के सोपाई गांव निवासी फकीर अली, कामरूप (ग्रामीण) जिले के गोगा गांव निवासी दानेश चौधरी और बरपेटा जिला के उत्तर मोइनबोरी गांव निवासी रफीकुल इस्लाम को गिरफतार कर लिया और ट्रक के 26 मवेशियों और अन्य वस्तुओं जब्त कर लिया।

पुलिस के अनुसार पूछताछ के दौरान पकड़े गए चालक और खलासियों ने बताया कि वे मवेशियों को दरंग जिले से मेघालय के बर्नीहाट ले जा रहे थे। जोराबाट पुलिस ने इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू की है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल