फॉलो करें

मायुम शिलचर टाइटन्स का दिवाली मिलन समारोह धूमधाम से मनाया गया

123 Views
शनिवार शाम मारवाड़ी युवा मंच की सिलचर टाइटन्स शाखा ने दिवाली मिलन के साथ एक कवि सम्मेलन का आयोजन किया, इस कार्यक्रम में शामिल होने अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच के अध्यक्ष श्री सुरेन्द्र भट्टड़, संयुक्त मंत्री मोहित नाहटा, पूर्वोत्तर प्रदेशीय मारवाड़ी युवा मंच के अध्यक्ष पंकज जालान, भूतपूर्व अध्यक्ष रितेश खटेड़ महामंत्री सुभाष सुराणा पधारे। इस कार्यक्रम अपने काव्यों और गीतिकाओं से श्रोताओं का मन मोहने सुप्रसिद्ध अंतराष्ट्रीय कवियत्री अनामिका जैन अंबर, हास्य कवि श्री अनिल अग्रवंशी, मार्मिक कवि श्री दिनेश रघुवंशी व संदीप सोनी सिलचर पधारे।
कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने मुख्य अतिथि के रूप में सिलचर से विधायक दीपायन चक्रब्रोति, DIG कंगकन ज्योति साइकिया के साथ विभिन्न सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधि भी शामिल हुए। मायुम सिलचर टाइटन्स के अध्यक्ष विवेक मरोटी ने सभी आगंतुकों का स्वागत और अभिनंदन किया तथा बाहर से पधारे सभी अतिथियों का पुष्प गुच्छ और उतरिया से सम्मान किया, अभिनंदन की कड़ी में माहेश्वरी समाज और नोखा नागरिक समिति ने अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच के अध्यक्ष एवं नोखा के नागरिक सुरेंद्र भट्टड को सम्मानित किया सुरेंद्र भट्टड ने अपने वक्तव्य में सिलचर समाज का उनके आतिथ्य के लिए आभार प्रकट किया और मारवाड़ी युवा मन h के चल रहे प्रकल्पों का संक्षिप्त विवरण दिया उन्होंने सिलचर के मौसम और लोगों की भूरी भूरी प्रशंसा की साथ ही उन्होंने ने मारवाड़ी युवा मंच सिलचर टाइटन्स द्वारा किए जा रहे कार्यों का भी अभिवादन किया।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक दीपायन चक्रब्रोती ने सभी आए हुए कलाकारों का पारंपरिक स्वागत सिलचर समाज की तरफ से किया और बताया कि कैसे इस प्रकार के आयोजन पूरे समाज में नई ऊर्जा का संचार करते हैं उन्होंने मंच द्वारा किए जा रहे सेवा कार्यों की सराहना की।  बाहर से आए हुए सभी कवियों ने अपनी शानदार प्रस्तुतियां दी जिस से पूरा सभागार हंसी के ठहाकों और तालियों से गूंज उठा, पूरी प्रस्तुति में श्रोता चाहकर भी अपना स्थान नहीं छोड़ पाए। संस्था के मंत्री अमित बरडिया ने आए हुए सभी आगंतुकों का हृदय से आभार प्रकट किया और विशेष रूप से कांग्रेस भवन का जिनका प्रांगण भोजन व्यवस्था के लिए उपयोग में लिया गया उन्होंने बताया कि कैसे उनकी रिक्वेस्ट पर अध्यक्ष अभिजीत पॉल ने बड़ा हृदय रखते हुए अपनी अनुमति दी कार्यक्रम का सफल आयोजन हुआ सभी श्रोताओं ने बड़े ही लगाव से देर रात तक कार्यक्रम का आनंद लिया। कार्यक्रम का अनामिका जैन अंबर ने तिरंगा गीत गाकर किया ।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल