फॉलो करें

मायुम शिलचर टाइटन्स ने हिंदी स्कूल में स्टेशनरी एवं खाद्य सामग्री वितरित की

13 Views
मारवाड़ी युवा मंच सिलचर टाइटन्स ने न्यायमूर्ति भगवती प्रसाद सराफ जी की स्मृति में प्रयोजिक हिंदी हाई स्कूल शिलांगपट्टी में स्टेशनरी, खाद्य सामग्री और पेय पदार्थों का वितरण किया। इस कार्यक्रम में 150 छात्रों और स्कूल के कर्मचारियों को ये सामग्री वितरित की गई। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि धर्म चंद रांका थे। इस कार्य को सफल बनाने में संयोजक दीपक रांका और अर्चना बैद ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। टाइटन्स के अध्यक्ष अमित कुमार बरडिया के साथ प्रांतीय कार्यकारिणी सदस्य निवर्तमान अध्यक्ष विवेक मरोटी, मुकेश डागा, पंकज सेठिया, अमित शांड, मिथुन रांका, सुधा उपाध्याय, स्वेता उपाध्याय, दिव्या डागा, गीतीका भुरा, धीरज जैन, जितू मारोटी, अभय खटोल, मनोज चौधरी और अन्य सभी सदस्य उपस्थित थे।
इस कार्यक्रम का उद्देश्य बच्चों की शैक्षणिक और बुनियादी जरूरतों को पूरा करना और उन्हें प्रोत्साहित करना था। मारवाड़ी युवा मंच सिलचर टाइटन्स हमेशा समाज सेवा और जनकल्याण के कार्यों में सक्रिय रूप से भाग लेता है। बच्चों और स्कूल कर्मचारियों को वितरित की गई स्टेशनरी में पेंसिल, पेन, रबर, कटर, स्केल, कलर्स  आदि शामिल थे। खाद्य सामग्री में बिस्कुट केक और विभिन्न पेय पदार्थ वितरित किए गए।
इस अवसर पर उपस्थित सभी सदस्यों ने बच्चों के साथ समय बिताया और उन्हें प्रोत्साहित किया। मुख्य अतिथि धर्म चंद रांका ने बच्चों को शिक्षा के महत्व पर जोर देते हुए उन्हें मेहनत और लगन से पढ़ाई करने की प्रेरणा दी। सभी सदस्यों ने इस कार्यक्रम को सफल बनाने में अपना योगदान दिया और भविष्य में भी इस प्रकार के कार्यक्रम आयोजित करने का संकल्प लिया। यह सूचना मंत्री सोनम जैन से प्राप्त हुई ।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल