मीडिया क्रिकेट चैंपियन बना करीमगंज स्ट्राइकर्स

0
526
मीडिया क्रिकेट चैंपियन बना करीमगंज स्ट्राइकर्स

24 जनवरी: प्रेस क्लब करीमगंज स्ट्राइकर्स ने बराक वैली स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट एसोसिएशन (बॉक्स) द्वारा आयोजित नौवें मीडिया क्रिकेट फेस्ट का खिताब जीत लिया। उन्होंने आज शिलचर के सतींद्र मोहन देव स्टेडियम में आयोजित रन उत्सव के फाइनल में हाइलाकांदी मीडिया चैलेंजर्स को 19 रनों से हरा दिया।

करीमगंज ने 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 193 रन बनाए। राहुल दास की त्रुटिहीन 95 रन की पारी की मदद से। इसके अलावा, हुमायूं कबीर जसीम ने 42 और नाजिम उद्दीन ने 18 रन बनाए एवं 27 अतिरिक्त रन से। मनदीप मालाकार, निर्मल सिन्हा और हाइलाकांदी के अशोक उद्दीन बरभूइयां ने एक-एक विकेट लिया।

जवाब में, हाइलाकांदी टीम ने भी शानदार शुरुआत की। हालांकि, वह 20 ओवरों में 6 विकेट पर 164 से अधिक रन नहीं बना सके। मनदीप ने कड़ी मेहनत की और 41 गेंदों पर 6 रन बनाए। इसके अलावा अब्दुल कय्यूम ने 16, निर्मल सिन्हा ने 18, गौतम देबरे ने 18 और जाकिर हुसैन ने नाबाद 15 रन बनाए। अतिरिक्त ३१। करीमगंज के गेंदबाजों में, हुमायूं, कबीर, जसीम ने तीन और अभिजीत पाल ने दो विकेट लिए।

राहुल दास मैच के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर बने। अनिर्बान रॉयचौधरी को सर्वश्रेष्ठ टूर्नामेंट का पुरस्कार मिला। राहुल सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज, जसीम सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज भी बन गए हैं। सबसे अच्छे क्षेत्ररक्षक राजू नाथ हैं। सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर मनदीप मालाकार हैं। यह अवार्ड फाउन्डेशन के चेयरमैन सुबिमल भट्टाचार्य, टाइटल स्पोंसर्स के साथ, जयता भट्टाचार्य, निदेशक हबीबुर रहमान चौधरी, नबवार्ता प्रसंग के संपादक, बॉक्स के सलाहकारों में से एक, अमलेश चौधरी, करीमगंज डीएसए के अध्यक्ष, बाबुल होड़ द्वारा प्रस्तुत किया गया। शिलचर डीएसए, पुलिस अधीक्षक वीसीएल बॉक्स पदाधिकारी और मीना सहित अधिकारी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here