फॉलो करें

‘मुंज्या’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, 100 करोड़ क्लब में की एंट्री

21 Views

आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित और शारवरी वाघ व अभय वर्मा अभिनीत हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘मुंज्या’ ने 100 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश कर लिया है। कम बजट में बिना किसी बड़े चेहरे के बनी ‘मुंज्या’ ने चौथे हफ्ते में 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले ली है।

‘कल्कि 2898 एडी’ के बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के बाद भी ‘मुंज्या’ ने अपनी कमाई जारी रखी है। ”कल्कि 2898 एडी” के साथ ‘मुंज्या’ की करोड़ों की कमाई पर ब्रेक लग गया। ‘मुंज्या’ ने 20वें दिन तक बॉक्स ऑफिस पर 90 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली थी। इसके बाद अब ‘मुंज्या’ ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई की।

‘मुंज्या’ ने पहले दिन 4 करोड़ की कमाई की। इसके बाद फिल्म ने पहले हफ्ते में 35.3 करोड़ का बिजनेस किया। दूसरे हफ्ते में ‘मुंज्या’ ने 32.65 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। अब ‘मुंज्या’ ने रिलीज का चौथा हफ्ता पूरा होने से पहले ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। ‘मुंज्या’ ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 118.51 करोड़ की कमाई की है।

‘मुंज्या’ ने वो कर दिखाया जो इस साल बड़ी-बड़ी फिल्में नहीं कर पाईं। इस फिल्म में कोई बड़ी स्टारकास्ट नहीं है। इसके अलावा फिल्म का बजट ज्यादा नहीं है। हालांकि, ‘मुंज्या’ ने एक्टर्स की दमदार एक्टिंग और अच्छी स्टोरीलाइन की वजह से दर्शकों का दिल जीत लिया है। ‘मुंज्या’ से पहले बॉक्स ऑफिस पर बड़े सितारों की फिल्में आती थीं लेकिन उन्हें अपेक्षित प्रतिक्रिया नहीं मिली।

‘मुंज्या’ ने बड़ी फिल्मों को दी मात

महज 30 करोड़ के बजट में बनी ‘मुंज्या’ ने कई बड़ी फिल्मों को पछाड़ दिया है। फिल्म ने ‘बड़े मियां छोटे मियां’ जिसका बजट 350 करोड़ था और अजय देवगन स्टारर ‘मैदान’ जिसका बजट 200 करोड़ था, उसे पछाड़ दिया। ‘बड़े मियां छोटे मियां” ने बॉक्स ऑफिस पर 65 करोड़ का कलेक्शन किया था। तो ‘मैदान’ ने 52 करोड़ की कमाई की।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल