फॉलो करें

मुंबई-बेंगलुरु उद्यान एक्सप्रेस में लगी आग, टला बड़ा हादसा

182 Views

बेंगलुरु: बेंगलुरु के क्रांतिवीरा सांगोली रायन्ना (KSR) रेलवे स्टेशन पर आज सुबह एक बड़ा हादसा होने से टल गया. यहां मुंबई-बेंगलुरु उद्यान एक्सप्रेस ट्रेन में आग लग गई. घटना आज सुबह करीब साढ़े सात बजे की है. ट्रेन के दो डिब्बों से धुआं निकलने लगा. रेलवे अधिकारियों ने बताया कि ट्रेन के अपने गंतव्य स्टेशन पर पहुंचने के 2 घंटे बाद आग लगी. अच्छी बात यह रही कि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक KSR बेंगलुरु स्टेशन पर अग्निशमन अभियान चलाने के बाद आग पर काबू पा लिया गया है. दक्षिण-पश्चिम रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि ट्रेन के स्टेशन पर आने के 2 घंटे बाद उसकी दो बोगियों से धुआं निकलता देखा गया. उन्होंने बताया​ कि ट्रेन की सारी बोगियां खाली थीं, उनमें कोई यात्री मौजूद नहीं था.

रेलवे अधिकारियों के मुताबिक, मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनस से चलने वाली ट्रेन नंबर 11301 उद्यान एक्सप्रेस शनिवार (19 अगस्त) की सुबह 5.45 बजे बेंगलुरु के KSR रेलवे स्टेशन पर पहुंची थी. करीब 7.10 बजकर ट्रेन के कोच बी-1 और बी-2 से धुआं उठता दिखाई दिया. इसके बाद तुरंत इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई. सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया गया.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल