फॉलो करें

मुख्यमंत्री ने की राहुल गांधी की तीखी आलोचना

58 Views

गुवाहाटी (असम), । मुख्यमंत्री डॉ हिमंत बिस्व सरमा ने आज संसद परिसर में प्रदर्शन के दौरान राज्यसभा अध्यक्ष तथा उपराष्ट्रपति की नकल करने के लिए विपक्षी नेता और टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी की तीखी आलोचना की।

अपने एक्स पर उन्होंने आज लिखा, “कितनी शर्मनाक स्थिति है! देश की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी के कर्ता-धर्ता, जो कभी दशकों तक सत्ता में रहे, इतने निचले स्तर तक गिर गए हैं। यह इस बात का जीवंत उदाहरण है कि हताशा किसी को कितना नीचे गिरा सकती है। अपमान!”

मिमिक्री की पूरी हरकत आश्चर्यजनक रूप से कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने मोबाइल से रिकॉर्ड की।

राज्यसभा के अध्यक्ष जगदीप धनखड़ ने संसद परिसर में प्रदर्शन के दौरान तृणमूल कांग्रेस के निलंबित सांसद कल्याण बनर्जी द्वारा उनका मजाक उड़ाए जाने पर नाराजगी व्यक्त की और इसे “हास्यास्पद” और “अस्वीकार्य” बताया।

संसद के मकर द्वार पर प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी को अपने स्मार्टफोन से तृणमूल कांग्रेस सांसद का वीडियो बनाते देखा गया, जबकि कल्याण बनर्जी अन्य निलंबित सांसदों के साथ उपराष्ट्रपति की नकल करते दिखे।

सभा की कार्रवाई स्थगित होने के बाद दोपहर में जैसे ही सदन दोबारा शुरू हुआ, धनखड़ ने घटना पर ध्यान दिया और कहा, “राज्यसभा के अध्यक्ष का कार्यालय और सभापति का कार्यालय बहुत अलग है। राजनीतिक दलों की अपनी-अपनी धाराएं होंगी, और उनके बीच आदान-प्रदान होगा, लेकिन कल्पना कीजिए कि आपकी पार्टी का एक वरिष्ठ नेता किसी अन्य पार्टी के किसी अन्य सदस्य की वीडियोग्राफी कर रहा है। सभापति की नकल, अध्यक्ष की नकल। कितना हास्यास्पद, कितना शर्मनाक, कितना अस्वीकार्य।”

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल