फॉलो करें

मुख्यमंत्री ने गुवाहाटी में साउथ बैंक एलिवेटेड कॉरिडोर का किया उद्घाटन

31 Views

गुवाहाटी। मुख्यमंत्री डॉ हिमंत बिस्व सरमा ने आज गुवाहाटी-उत्तर गुवाहाटी ब्रिज के साउथ बैंक एलिवेटेड कॉरिडोर का उद्घाटन किया। इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ उनकी पत्नी रिनिकी भुइयां शर्मा, राज्य के शहरी विकास आदि मामलों के मंत्री अशोक सिंघल, गुवाहाटी नगर निगम के मेयर मृगेन शरणिया, विधायक रमेंद्र नारायण कलिता के साथ ही बड़ी संख्या में गणमान्य व्यक्ति एवं विभागीय अधिकारी मौजूद थे। इस कॉरिडोर के बनने से गुवाहाटी पहुंचने वाले मुख्य मार्ग पर भरलुमुख में लगने वाला जाम समाप्त हो जाएगा। वहीं, इस कॉरिडोर से लोग उत्तर गुवाहाटी भी सीधे पहुंच सकेंगे।

इससे पूर्व आज मुख्यमंत्री ने राजधानी के बाहरी इलाका आज़ारा पहुंचें और वीआईपी जंक्शन से धारापुर जंक्शन तक एलजीबीआई हवाई अड्डे को जोड़ने वाली मौजूदा 2 लेन सड़क को 4 लेन सड़क में अपग्रेड करने का भूमिपूजन किया। इसके बन जाने से हवाई अड्डा के रास्ते में जाम लगना कम हो जाएगा। वहीं, मुख्यमंत्री ने आज आज़ारा में 100 बिस्तरों वाले जिला अस्पताल का भी शिलान्यास किया।

साथ ही मुख्यमंत्री ने गौरीपुर टी-जंक्शन पर ट्रम्पेट इंटरचेंज का भी भूमिपूजन किया। बाद में मुख्यमंत्री जीएस रोड पर एम्बिशन के अरिस्टा का भी उद्घाटन किया।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल