Follow Us

मुख्यमंत्री ने श्यामाप्रसाद मुखर्जी की मूर्ति का किया उद्घाटन:

3 Views
आज अपरान्ह बरपेटा रोड रेलवे स्टेशन के हनुमान मंदिर के पास श्यामाप्रसाद मुखर्जी की मुर्ति  का मुख्यमंत्री डॉ० हिमंत विश्व शर्मा ने उद्घाटन किया। मूर्ति उद्घाटन करने के बाद उन्होने जन सभा को संबोधित किया। अपने संबोधन मे उन्होने पूर्व कांग्रेस सरकार को जमकर लताड़। उन्होने कहा कि कांग्रेस सरकार ने असम को विनाश के कगार पर पहुँचा दिया था। उससे उबरने में थोडा वक्त लग रहा है। कांग्रेस के शासन काल में जिन लोगो ने बटद्रबा के सत्र का जमीन हथिया लिया था। उसे सोनोवाल की सरकार ने मुक्त किया। काजिरंगा में गैंडो की हो रही सिलसिलेवार हत्या को सोनोवाल की सरकार ने बंद किया। कांग्रेस वोट के लालच में अपने उसुलो से सौदा कर सकती है, परन्तु भाजपा नही। कांग्रेस के सरकार में असमिया (हिंदू) असम में भी सुरक्षित नहीं थे।
भाजपा सरकार की उपलब्धियों का गुणगान करते हुए उन्होंने कहा कि हमारी मोदी की सरकार हिंदुओं की सुरक्षा के लिए बंगलादेश जाकर शेख हसिना को उनकी सुरक्षा देने की बात कहे। यह काम कांग्रेस के शासन में कोई मंत्री किया होता को असम के परिदृश्य कुछ और होता। असम जनजाति और जनगोष्ठी के लोग जितने शांति और भाईचारे से वास कर रहे है, यही भाजपा की गर्व की बात है। असम के निम्नश्रेणी के 35,00000 (पैंतीस लाख) लोगो को उजाला घरेलु गैस दिया गया।
आज के इस श्यामाप्रसाद मुखर्जी का मुर्ति के उद्घाटन कार्यक्रम मे बरपेटा के अभिभावक मंत्री रंजीत कुमार दास, बरपेटा के पूर्व विधायक गुणिन्दर दास, बरपेटा रोड भाजपा मंडल सभापति राजा सरकार आदि उपस्थित रहे।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल