मुख्यमंत्री ने सिलचर में रेडक्रास के बहुउपयोगी भवन का किया शिलान्यास

0
36
मुख्यमंत्री ने सिलचर में रेडक्रास के बहुउपयोगी भवन का किया शिलान्यास

मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्व सरमा ने कछार जिला मुख्यालय शहर सिलचर में शनिवार को रेड क्रॉस सोसाइटी के एक बहु-उपयोगी भवन की आधारशिला रखी और संगठन के हितधारकों के साथ एक बैठकमें भाग लिया। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री बराक घाटी के दो दिवसीय दौरे
पर शनिवार को गुवाहाटी से सिलचर पहुंचे हैं।

बैठक में मुख्यमंत्री ने कहा कि महान सामाजिक कार्यकर्ता मदर टेरेसा के आदर्शों से ओतप्रोत रेड क्रॉस सोसायटी सिलचर की बराक घाटी में मानवीय सेवा की गौरवशाली विरासत है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार पहले ही परियोजना के लिए 50 लाख रुपये आवंटित कर चुकी है और पहले से स्वीकृत राशिके उपयोगिता प्रमाण पत्र की प्राप्ति पर 50 लाख रुपये प्रदान करेगी।

उन्होंने कहा कि एक मजबूत स्वास्थ्य बुनियादी ढांचे के महत्व को कोरोना महामारी ने उजागर किया है। डॉ. सरमा ने कहा कि राज्य सरकार राज्य में स्वास्थ्य क्षेत्र के विकास को सर्वोच्च प्राथमिकता दे रही है और यही कारण है कि राज्य कोरोना महामारी से निपटने में अच्छा प्रदर्शन करने में सक्षम हुआ है। उन्होंने कहा कि राज्य को भविष्य की चुनौतियों के लिए भी
तैयार रहना चाहिए।

उन्होंने आशा व्यक्त की कि रेड क्रॉस सोसाइटी, सिलचर समाज के जरूरतमंद और वंचित वर्गों को सहायता प्रदान करते हुए लोगों को अपनी समर्पित सेवाएं देना जारी रखेगी।

कार्यक्रम में वन एवं पर्यावरण मंत्री परिमल शुक्लबैद्य, सांसद डॉ. राजदीप रॉय, सांसद पल्लब लोचन दास, विधायक दिपायन चक्रवर्ती, विधायक मिहिर कांति सोम और विधायक कौशिक रॉय भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here