फॉलो करें

मुझे गाली देने के लिए इंडिया गठबंधन ने तैयार किया नया फॉर्मूला: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

30 Views

नई दिल्ली. लोकसभा चुनाव 2024 से पहले पीएम मोदी ने तमिलनाडु के चेन्नई में एक जनसभा को संबोधित किया. जनसभा से जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने लालू प्रसाद यादव के परिवार वाले बयान का जिक्र किया. पीएम मोदी ने लालू यादव के बयान का जिक्र करते हुए विपक्ष को आड़े हाथ लिया है. उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन के पास मुझे गाली देने का एक नया फार्मूला है कि मेरा कोई परिवार नहीं है.

चेन्नई में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने बाढ़ प्रबंधन को लेकर डीएमके सरकार पर निशाना साधा. पीएम मोदी ने स्टालिन जूनियर के सनातन विवाद का जिक्र करते हुए कहा कि हमने देखा कि कैसे सुप्रीम कोर्ट ने डीएमके के मंत्री से सख्त सवाल पूछे. उन्होंने आगे कहा कि देश के करोड़ों लोगों की आस्था का अपमान करना इनकी पहचान है.

पीएम मोदी ने कहा कि इंडिया गठबंधन के लोगों ने मुझे गाली देने के लिए एक नया फार्मूला निकाला है. उन लोगों का कहना है कि मोदी का कोई परिवार नहीं है. पीएम ने सवालिया लहजे में कहा कि क्या जिनके पास परिवार है उन्हें भ्रष्टाचार करने का लाइसेंस मिल जाता है? क्या उन्हें अपने परिवार के लिए सत्ता हथियाने का लाइसेंस मिला है? पीएम ने आगे कहा कि इंडिया गठबंधन के लोगों को मेरे परिवार को गाली देने की आदत हो गई है. उन्होंने आगे कहा कि मैंने मौज-मस्ती के लिए नहीं देश के लिए अपने परिवार को छोड़ा है और इस देश के  140 करोड़ भारतवासी मेरे परिवार हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि मैंने विकसित भारत के साथ-साथ विकसित तमिलनाडु बनाने का भी संकल्प लिया है. हमें जल्द भारत को तीसरी शीर्ष अर्थव्यवस्था बनाना है और इसमें तमिलनाडु और चेन्नई की बड़ी भूमिका है. उन्होंने कहा कि तमिलनाडु से मेरा पुराना प्रेम है. हालांकि, इन दिनों मैं जब भी तमिलनाडु जाता हूं तो कुछ लोगों के पेट में दर्द होने लगता है. पीएम मोदी ने कहा कि विपक्षी  दलों को यहां बीजेपी के बढ़ते जनाधार से दिक्कत है.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल