फॉलो करें

मेघालय में भैंसों को ले जा रहा ट्रक खाई में गिरा, तीन लोगों की मौत, दो घायल

156 Views

शिलांग, 08 अगस्त (हि.स.)। मेघालय के पूर्वी खासीपहाड़ी जिले के प्यिनुरस्ला-लिटलिंगकोट इलाके में भैंसों को ले जा रहा एक ट्रक पहाड़ी सड़क से लगभग 300 फीट गहरी खाई में पलट गया। इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गये। घायलों को शिलांग सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में 12 भैंसों की मौत हो गई।
पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि हादसा सोमवार आधी रात को हुआ। हादसा उस समय हुआ जब 12 भैंसों को लेकर ट्रक प्यिनुरस्ला शहर से लीथलिंगकोट जा रहा था। उन्होंने बताया कि आज दोपहर को तीन लोगों के शव खाई से बरामद किये गये। घायलों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। दुर्घटना के बाद ट्रक में सवार लोगों में से एक बी. खानकलीम किसी तरह खाई से निकलकर सड़क पर आने में कामयाब रहे। फिलहाल उनका शिलांग सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे में ज्यादातर भैंसों की मौत हो गई। उन्होंने आशंका जताई कि भैंसों को बांग्लादेश में तस्करी करने का इरादा था। यह जांच का विषय है। उन्होंने बताया कि भारी बारिश और दृश्यता कम होने से वाहन पर से चालक के नियंत्रण खोने से यह हादसा हुआ।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल