फॉलो करें

मेजर लीग क्रिकेट : पैट कमिंस सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न्स के लिए खेलने को तैयार

30 Views

नई दिल्ली, 3 जून । ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट और वनडे कप्तान पैट कमिंस मेजर लीग क्रिकेट (एमएलसी) के दूसरे सत्र में खेलने के लिए तैयार हैं। 31 वर्षीय कमिंस सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न्स के लिए खेलेंगे, एरोन फिंच के संन्यास के बाद यूनिकॉर्न्स में नेतृत्व की कमी को कमिंस द्वारा पूरा किए जाने की उम्मीद है।

इससे पहले कमिंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल 2024 के फाइनल में पहुंचाया था। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान बिग बैश में भी खेल चुके हैं। कमिंस फरवरी के मध्य से ऑस्ट्रेलिया और सनराइजर्स के साथ खेल रहे हैं। विश्व कप की समाप्ति के 5 दिन बाद शुरू होने वाला तीन सप्ताह का एमएलसी कार्यकाल कमिंस के लिए एक कठिन क्रिकेट यात्रा का समापन करेगा, जिसकी शुरुआत उन्होंने फरवरी में न्यूजीलैंड के दौरे से की थी।

कमिंस एमएलसी के दूसरे सीज़न के लिए साथी ऑस्ट्रेलियाई ट्रैविस हेड, ग्लेन मैक्सवेल, स्पेंसर जॉनसन, स्टीव स्मिथ और जेक फ्रेजर मैकगर्क के साथ शामिल होंगे।

एमएलसी का दूसरा सीजन 5 जुलाई को डबल हेडर के साथ शुरू होगा। पिछले सीजन के फाइनल रीमैच में मौजूदा चैंपियन एमआई न्यूयॉर्क और सिएटल ऑर्कस मॉरिसविले में उद्घाटन मुकाबले में आमने-सामने होंगे, जिसके बाद टेक्सास सुपर किंग्स ग्रैंड प्रेयरी स्टेडियम में घरेलू मैच में एलए नाइट राइडर्स से भिड़ेंगे।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल