“मेरी एकमात्र चिंता मौसम है,”- दीपायन चक्रवर्ती

0
395
"मेरी एकमात्र चिंता मौसम है,"- दीपायन चक्रवर्ती

भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार दीपायन चक्रवर्ती ने तारापुर के श्यामाचरण विद्यापीठ स्कूल में अपना वोट डाला। “मेरी एकमात्र चिंता मौसम है,” उन्होंने वोट डालने के बाद कहा।

चक्रवर्ती ने मतदान केंद्र के बाहर प्रेस से मुलाकात की और कहा, “जीत निश्चित है।” अपने आस-पास और परिवार के साथ मुस्कुराहट के साथ, उन्होंने कैमरे के लिए एक जीत का संकेत दिया। उन्होंने कहा, “मैं सिर्फ यह उम्मीद करता हूं कि भगवान हमें अच्छे मौसम का आशीर्वाद दे और लोग बड़ी संख्या में अपना वोट डालें।”

“लोगों का भाजपा में विश्वास है। मतदाताओं को पता है कि पार्टी उनके लिए और समाज के बड़े विकास के लिए काम करेगी। इसमें कोई संदेह नहीं है कि कमल फिर से खिल जाएगा, ”चक्रवर्ती ने कहा।

कल रात, कांग्रेस ने आरोप लगाया कि भाजपा कार्यकर्ता शहर के विभिन्न हिस्सों में भ्रामक पोस्टर चिपकाकर मतदाताओं को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं। पोस्टर्स में राहुल गांधी और तमाल कांति बानिक ने बदरुद्दीन अजमल से पहले हाथ मिलाया था।

आरोपों के बारे में पूछे जाने पर, दीपायन चक्रवर्ती ने कहा, “मैंने कभी नहीं सोचा था कि कांग्रेस और एक निर्दलीय उम्मीदवार इतना नीचे गिर सकते हैं। यह उनके द्वारा प्लॉट किया गया था, उनके द्वारा उजागर किया गया था और फिर यह वह था जो बेईमानी से रो रहे थे। विपक्ष की ओर से पोस्टर चिपकाकर भाजपा कभी भी अपमानजनक नहीं करेगी। शिलचर के लोग होशियार हैं और वे नाटक के पीछे की सच्चाई जानते हैं। ”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here